'डांस प्लस 4' के लिए रेमो ने रोकी फिल्म की शूटिंग
'डांस प्लस 4' के लिए रेमो ने रोकी फिल्म की शूटिंग
Share:

आप सभी को बता दें कि फिल्मकार रेमो डिसूजा ने हाल ही में मीडिया से बात की है और उन्होंने कहा कि 'उन्होंने आगामी डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' के लिए अपनी फिल्म को स्थगित कर दिया है.' आप सभी को बता दें कि डिसूजा स्टार प्लस के इस शो में निर्णायक की भूमिका में नजर आने वाले हैं और शो का प्रोमो भी बीते कल से टेलीकास्ट होना शुरू हो गया है. प्रोमो में रेमो के जीवन को दिखाया गया है कि कैसे उनके पिता उन्हें डांस नहीं करने देते हैं और कैसे उनकी माँ उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा देती हैं.

हाल ही में डिसूजा ने एक बयान में कहा, "मैंने अपनी परियोजना को स्थगित कर दिया है और डांस प्लस के बाद मैं जनवरी से मेरी फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगा." आप सभी को यह भी बता दें कि इस शो की मेजबानी राघव जुआल और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा करेंगी वहीं यह शो 6 अक्टूबर से टेलीकास्ट होना शुरू हो जाएगा. शो में डांसर्स को अपने आपको प्रूफ करने का मौका दिया जाएगा जो बहुत लाजवाब होगा.

फिलहाल सभी को शो का बेसब्री से इंतज़ार है और शो के टेलीकास्ट होते ही वाकई में बहुत आनंद आने वाला है. आप सभी को बता दें कि इसके पहले के सीजस्न भी काफी धमाकेदार रहे हैं और हर सीजन में बहुत ही रोमांच रहा है और अब इस सीजन से भी लोगों को यही उम्मीद है. फिलहाल शो की शूटिंग जोरों पर है.

शो 'कसौटी जिंदगी की ' में हुई राक्षस की एंट्री, कहीं वो मिस्टर बजाज तो नहीं..!

OMG!! भारती सिंह के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हो जाएगी आशी और कार्तिक की शादी..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -