स्टार परिवार अवार्ड्स 2018 में स्टाइलिश नजर आए सेलेब्स
स्टार परिवार अवार्ड्स 2018 में स्टाइलिश नजर आए सेलेब्स
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी और बड़े पर्दे का फासला मिटता जा रहा है और अब तो फिल्मी सितारे भी किसी ना किसी शो के लिए टीवी शो में नजर आ रहे हैं. अब बात की जाए फैशन की तो इस मामले तो टीवी के सेलेब्स का कोई जवाब नहीं है सभी एक से बढ़कर एक है और सभी का अंदाज अलग और जुदा है. ऐसे में टीवी के कई ऐसे किरदार है जो असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश है और जब इन सितारों को अपने फैशन को फ्लॉन्ट करने का मौका मिलता है तो कोई भी पीछे हटने के लिए तैयार नहीं होता है.

आप सभी को बता दें कि बहुत जल्द स्टार प्लस के स्टार परिवार अवार्ड्स को टेलीकास्ट किया जाना है और हाल ही में इस अवॉर्ड फंक्शन से जुड़े प्रोमो को कई कलाकारों ने शूट किया है. जी हाँ और इस दौरान सभी बहुत ही रोमांचक और शानदार नजर आए हैं. काफी लम्बे समय से दिव्यांका त्रिपाठी समेत मोहसीन खान, एरिका फर्नांडीस, सुरभि चंदना और पार्थ समथान इस अवॉर्ड शो की तैयारी कर रहे है अब आज हम कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आए हैं जिन्हे देखकर आप टीवी स्टार्स के बड़े वाले फैन हो जाएंगे.

इन तस्वीरों को देखकर आप कह सकते हैं कि कलाकार या तो अपनी परफॉर्मेंस की तैयारियों में जुटे है या तो कलाकार स्टार परिवार अवॉर्ड्स के सेट पर नजर आ रहे है. आप सभी को बता दें कि कई सेलेब्स ने अपने इंस्टाग्राम पर भी इनकी तस्वीरों को शेयर कर दिया है.

इस अपकमिंग शो के सेट पर लगी आग

'सिलसिला बदलते..' में मौली के सामने खुलेगी नंदनी की एक और सच्चाई

नागिन 3: युवराज की शक्ल में होगी नए किरदार की एंट्री, कैसे बच पाएगी बेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -