तैमूर से लेकर आराध्या बच्चन तक, अलग ही ठाठ बाट है इन छोटे नवाबों के
तैमूर से लेकर आराध्या बच्चन तक, अलग ही ठाठ बाट है इन छोटे नवाबों के
Share:

चिल्ड्रन डे मौके पर आपको ऐसे सेलिब्रिटीज किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बचपन से ही लग्जरी लाइफस्टाइल जी रहे है. ये किड्स कीमती आइटम्स, ब्रांडेड कपड़े, खिलौने, गैजेट, डॉल्स के साथ अभी से लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. सेलेब्स अपने बच्चों को लग्जरी लाइफ मुहैया कराने के लिए काफी खर्चा भी करते हैं. आइये हमारी इस न्यूज़ में जानते हैं इन स्टार किड्स के बारे में-

तैमूर अली खान : सैफ अली खान ने अपने 11 महीने के बेटे तैमूर अली खान के लिए 1.30 करोड़ रुपए की एक जीप खरीदी है. सैफ ने बेटे को ये गिफ्ट उनके बर्थडे के पहले दिया है. बता दें कि तैमूर 22 दिसंबर को एक साल के हो जाएंगे. इतना ही नहीं तैमूर की मॉम करीना कपूर अभी से उन्हें फैशनेबल बना रही हैं. गुची और रॉल्फ लॉरेन के बेबी स्नीकर्स पहन रहे हैं तैमूर. एक रिपोर्ट में गुची के स्नीकर्स की कीमत 12 हजार रुपए से ज्यादा बताई गई है. वहीं, रॉल्फ लॉरेन के बेबी स्नीकर्स की कीमत 5 हजार रुपए से ज्यादा हैं. करीना के पास तैमूर के लिए कई अन्य ब्रांड्स का भी अच्छा-खासा कलेक्शन है.

आराध्या बच्चन : अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. उनके लिए बच्चन फैमिली के फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ड्रेसेस डिजाइन करते हैं. आराध्या विलो बॉम्बर की जैकेट और यूजीजी के बूट पहनती हैं. भारत में यूजीजी बूट की कीमत लगभग 12 हजार रुपए से शुरू होती है. उनकी ड्रेसेस का चयन मां ऐश्वर्या ही करती हैं और जब आराध्या का जन्म हुआ था (16 नवबंर, 2011) तो पापा अभिषेक ने उन्हें Audi A8 गिफ्ट की थी. उस समय उसकी कीमत डेढ़ करोड़ रुपए थी. खबरों की मानें तो 2013 में ऐश-अभिषेक ने आराध्या के लिए 54 करोड़ रुपए का एक घर दुबई में खरीदा था.

नॉर्थ वेस्ट : किम कर्दाशियन और केन्ये वेस्ट की बेटी नॉर्थ वेस्ट के पास ब्रांडेड डिजाइनर कपड़े और ज्वैलरी हैं. नॉर्थ के पास 250 से ज्यादा डिजाइनर कपड़े हैं, जिसमे ऑस्कर डी ला रेन्टा द्वारा डिजाइन की हुई ड्रेसेस भी हैं. एक ड्रेस की कीमत करीब 25000 रुपए है. लेपर्ड विस्कोस रॉबर्टो कवाली की डिजाइनर फ्रॉक है. इसकी एक फ्रॉक की कीमत 12 हजार रुपए से ज्यादा है. इतना ही नहीं, नॉर्थ Lorraine Schwartz की ईयरिंग पहनती है, जिसकी कीमत 32 लाख रुपए है.

Magnetic Hill : जहाँ खड़ी पहाड़ी पर गाड़ियां अपने आप चलने लगती है

भाई अब मुर्गे को भी लग गयी है ठंड, यानी ठण्ड की हो चुकी है शुरुआत

उम्मीदवारों के चयन के लिए दलों का मंथन जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -