स्टार इंडिया ने विंबलडन के अपने प्रसारण के लिए अधिकारों का किया विस्तार
स्टार इंडिया ने विंबलडन के अपने प्रसारण के लिए अधिकारों का किया विस्तार
Share:

मुंबई: स्टार इंडिया ने ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस क्लब (ATCTC) के साथ चैंपियनशिप, विंबलडन के अपने प्रसारण अधिकारों को नवीनीकृत किया है। रिपोर्ट के अनुसार, स्टार ने चैंपियनशिप के लिए अपने प्रसारण अधिकार विंबलडन को अगले तीन वर्षों के लिए 2023 तक ZELTC के साथ बढ़ा दिया है। फैंस दुनिया के शीर्ष टेनिस खिलाड़ियों को विंबलडन के ग्रास कोर्ट पर एक्शन में लाइव देख पाएंगे।

AELTC, संजोग गुप्ता, हेड - स्पोर्ट्स, स्टार इंडिया, ने एक बयान में कहा, "विंबलडन एक समृद्ध परंपरा है और यह वर्ष की सबसे प्रतिष्ठित टेनिस घटना है। स्टार इंडिया और AELTC भारतीय में भागीदार रही है। एक दशक से अधिक समय के लिए बाजार और हम अगले तीन वर्षों के लिए अपने संघ का विस्तार करने के लिए खुश हैं। यह संबंध हमारे टेनिस पोर्टफोलियो में जोड़ता है जो पहले से ही फ्रेंच और यूएस ओपन के लिए मजबूर करता है, विशेष रूप से स्टार स्पोर्ट्स और डिज्नी + पर चैनलों के चुनिंदा पोर्टफोलियो पर उपलब्ध है। यह मार्की टेनिस के प्रमुख गंतव्य और भारतीय प्रशंसकों के लिए खेल के घर के रूप में हमारी स्थिति को मजबूत करने में मदद करता है। "

इस बीच, एआईएलटीसी के वाणिज्यिक और मीडिया निदेशक मिक डेसमंड भी स्टार इंडिया के साथ लंबी साझेदारी के नवीकरण पर खुश हैं। इस दौरान इस  साल विंबलडन 28 जून से शुरू होगा और 11 जुलाई तक खेला जाएगा।

भारतीय पिचों को लेकर इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ ने कही ये बात, 5 फ़रवरी से शुरू हो रही सीरीज

IND vs ENG: भारतीय खिलाड़ियों ने पास किया पहला टेस्ट, सीरीज से पहले होंगे 2 और इम्तिहान

बाउंसर बैन के सुझाव पर बोले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान, कहा- इससे ख़तरा और बढ़ेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -