एक और देश में शुरू हुई राजस्थान रॉयल्स अकादमी

लंदन : आईपीएल की फ्रेंचाइची राजस्थान रॉयल्स टीम ने सर्रे की स्टार क्रिकेट अकादमी के साथ करार करके राजस्थान रॉयलस अकादमी शुरू की है. रॉयल ने एक विज्ञप्ति में कहा कि इंडोर अभ्यास केंद्र को पूर्व पेशेवर बल्लेबाज सिद्धार्थ लाहिड़ी चलाएंगे, जिनके साथ कोचों की पूरी टीम होगी. बता दें इस बार आईपीएल 23 मार्च से शुरू होंगे जिसका पूरा कार्यक्रम घोषित हो चुका है.

सचिन ने बेटे अर्जुन के प्रदर्शन पर कही ऐसी बात

इस कारण शुरू हुई अकादमी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बारे में रॉयल्स और इंग्लैड के बल्लेबाज जॉस बटलर ने कहा कि मुझे खुशी है कि रॉयल्स ने इंग्लैंड में अकादमी शुरू की है. वहां काफी प्रतिभाएं हैं और आईपीएल और भारतीय क्रिकेट से मिलने वाले अनुभव को वहां बांटा जा सकता है. वही आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा, ‘मुझे अपनी बल्लेबाजी क्रम के बारे में कभी कोई शिकायत नहीं रही है और जहां भी मुझे मौका मिला मैंने प्रदर्शन किया है. मैं भारतीय टीम में चौथे क्रम के बल्लेबाजी के बारे में सोचकर खुद पर कोई दबाव नहीं डालना चाहता. 

वर्ल्ड बैडमिंटन रैंकिंग में लक्ष्य ने लगाई जोरदार छलांग

किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी में सक्षम 

इसी के साथ उन्होंने कहा मैं समझता हूं कि बल्लेबाजी क्रम बहुत सारी चीजों पर निर्भर करता है. मैं भारत के लिए किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं. 30 मई से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप के लिए भी टीम इंडिया का ऐलान नहीं किया गया है. भारतीय टीम में नंबर चार की पोजिशन पर सभी की निगाहें हैं और रहाणे भी इसी पोजिशन को लेकिर उम्मीद लगाए बैठे है्ं.

एशेज में होने जा रहा है, खिलाड़ियों की जर्सी पर कुछ ऐसा प्रयोग

केकेआर के गेंदबाजी कोच क्रो ने की सुनील नरेन की जमकर सराहना

आईपीएल 2019 के लीग मैचों का पूरा शेड्यूल जारी, यहाँ देखिए पूरी लिस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -