जश्न में डूबी ‘ये हैं मोहब्बतें’ की स्टारकास्ट
जश्न में डूबी ‘ये हैं मोहब्बतें’ की स्टारकास्ट
Share:

टेलीविजन का सबसे मशहूर शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ एक ऐसा सीरियल है जिसने शुरुआत से लेकर अब तक अपनी बेहतरीन टीआरपी का शमा बांधकर रखा है. गौरतलब है कि, यह शो दर्शको के बीच भी काफी पॉपुलर है. ख़ास बात यह है कि, इस शो को ट्रेंड में रखने के लिए शो के मेकर्स भी अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ते है. वह आये दिन इस शो में ऐसा बदलाव करते रहते है, जिससे शो के लिए दर्शकों का इंट्रेस्ट बना रहे है और जिसके चलते वह नए-नए ट्रैक लाकर कहानी को एक अलग अंदाज में पेश करते है.

यही वजह है कि, ये शो आये दिन चर्चा का विषय रहा है ओर दर्शकों के बीच भी अपनी जगह बनाकर रखा है. जानकारी के लिए बता दे कि, हाल ही में इस शो ने अपने 5 सालों का सफर पूरा किया है. इस ख़ास मौके पर ये हैं मोहब्बतें’ की पूरी स्टारकास्ट जश्न के माहौल में डूबी हुई है. इस दौरान शो में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले अभिनेता करण पटेल भावुक नजर आये.

 

उन्होंने शो के शुरूआती दिनों की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर के जरिये करण शायद जाहिर करना चाहते है कि, पांच सालों के सफर में काफी कुछ बदल गया है. गौरतलब है कि, ‘ये हैं मोहब्बतें’ साल 2013 में शुरू हुआ था. इस शो में मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल यानि रमन भल्ला की पत्नी की भूमिका में है. अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'बनू में तेरी दुल्हन से' की थी. लेकिन सबसे ज्यादा मशहूर वह ‘ये हैं मोहब्बतें’ सीरियल से हुई. इस सीरियल के जरिये दिव्यांका लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब हुई. 

ये भी पढ़े

ब्लू ड्रेस में खुबसूरत दिखी 'इच्छाप्यारी नागिन'

रोडीज़ फेम रघु राम का हुआ पत्नी से तलाक

फिल्म 'हिंदी मीडियम' के डायरेक्टर जल्द ला रहे है नया टीवी शो

सलमान को किस करना चाहती है अर्शी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -