शो 'अजूनी' की स्टार कास्ट ने 50 एपिसोड एपिसोड पुरे होने का जश्न मनाया
शो 'अजूनी' की स्टार कास्ट ने 50 एपिसोड एपिसोड पुरे होने का जश्न मनाया
Share:

स्टार भारत ने हमेशा अपने दर्शको की पसंद को ध्यान में रखते हुए धारावाहिको का निर्माण किया है।  यही सोच उनके धारावाहिको को सफल बनाने में कामयाब रही है। ऐसी ही एक और सफल कोशिश हमे उनके नए  धारावाहिक "अंजूनी" में नज़र आ रही है | शो के पहले प्रसारण से ही दर्शकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। अजूनी एक ऐसी टीवी सीरीज़ है जो एक कालातीत प्रेम कहानी है| यह नाटक, मनोरंजन और रोमांस का बेजोड़ मिश्रण है। अपनी स्थापना के बाद से, शो ने अपनी प्यारी और मनोरम कहानी के साथ दर्शकों को प्रसन्न किया है, और अब इसके 50 एपिसोड पुरे करते हुए यह एक लंबा सफर तय कर चुकी है।


एक तरफ है शोएब इब्राहिम द्वारा अभिनीत राजवीर, जो शो के पसंदीदा किरदार और सभी के दिल की धड़कन है, और दूसरी तरफ है अजूनी के किरदार में आयुषी खुराना जिन्होंने अपने रोल को अत्यंत बहुमुखी प्रतिभा के साथ निभाने के साथ-साथ अपने पात्र के सार को कैप्चर करने का एक अद्भुत काम किया है। उनका ऑन-स्क्रीन लव-हेट रिलेशनशिप, शो के एंटरटेनमेंट वैल्यू को बढ़ाता है। शोएब और आयुषी के अलावा, शो में पंकज धीर भी हैं, जो एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं। अपने पहले प्रसारण से ही यह शो चार्ट में सबसे ऊपर है और दर्शकों को खुश कर रहा है।


अजूनी ने 50 एपिसोड का निर्माण किया है, और इस उप्लभ्धि का जश्न मनाने के लिए तैयार हो रहा है। शोएब इब्राहिम कहते हैं, "पहले से ही 50 एपिसोड!" जैसा कि अभिनेता मुस्कुराते  है और स्पष्ट रूप से अपने विचार साझा करता है। शुक्रिया, राजवीर बग्गा की तरफ से बहुत बहुत। जब मैंने स्टार भारत के शो 'अजूनी' की यात्रा शुरू की थी, तब मैं बहुत चिंतित था, लेकिन मेरे दर्शकों के समर्थन से मेरे लिए यह यात्रा को सरल बन गयी। और जब आप एक अविश्वसनीय टीम से घिरे होते हैं, तो यात्रा और भी आश्चर्यजनक होती है! चाहे वह स्क्रीन पर दिखाई दे या न दे। मुझे उम्मीद है कि हमारा शो कई और एपिसोड प्रसारित करेगा और दर्शकों का मनोरंजन करता रहेगा।


आयुषी खुराना कहती हैं, "यह बहुत अभिभूत  करने वाली बात है कि हम पहले ही 50 एपिसोड पूरे कर चुके हैं। यह अब तक की शानदार यात्रा रही है, और मुझे उम्मीद है कि हम उसी उत्साह को जारी रखे  50 सफल एपिसोड के लिए पूरी स्टार भारत और अजूनी टीम का बहुत-बहुत धन्यवाद। और मैं सभी को उनके दयालु शब्दों और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं, खासकर अजूनी को प्यार करने के लिए।

 

कम्पलीट हुआ 'झलक दिखला जा' का पहला एलिमिनेशन, बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

'झलक दिखला जा 10' के सेट पर अचानक रोने लगे करण जौहर, वायरल हो रहा VIDEO

अब निगेटिव रोल में नजर आएगी टीवी की सीधी-साधी अनुपमा, इस शो में मिला है वैम्प का रोल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -