सामने आई 'राधाकृष्ण' के दर्शकों के लिए बुरी खबर
सामने आई 'राधाकृष्ण' के दर्शकों के लिए बुरी खबर
Share:

इन दिनों स्टार भारत पर आने वाले सीरियल 'राधाकृष्ण' को लोग खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन हाल ही में इस शो के दर्शकों के लिए बुरी खबर आई है. दरअसल इस शो में राधा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका सिंह शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं जी हाँ, खबरों के अनुसार, शूटिंग के दौरान मल्लिका सीढ़ियों से गिर गईं जिसके कारण उन्हें चोट लग गई है. उनकी चोट के कारण थोड़ी देर के लिए शूटिंग रोकनी पड़ी और तुरंत उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया.

इसके बाद मल्लिका के घायल होने की वजह से सीरियल 'राधाकृष्ण' की शूटिंग को 3 घंटे से ज्यादा समय तक रोकनी पड़ी थी वहीं आने वाली खबरों के मुताबिक प्रोडक्शन हाउस उन्हें लेकर तुरंत डॉक्टर के पास पहुँचा और डॉक्टर ने उन्हें कम्प्लीट बेड रेस्ट करने की सलाह दी है. अब उनके दाहिने घुटने में चोट लगी है जिसके कारण वह कुछ समय तक शूटिंग नहीं कर पाएंगी.

खबर यह भी है कि वह जल्द से जल्द ठीक होने के लिए फिजियोथैरेपी का सहारा ले रही हैं और शूटिंग के लिए तैयार हो रहीं हैं. इस समय मल्लिका की हालत को देखते हुए प्रोडक्शन हाउस ने उनके बिना ही शूटिंग करने का फैसला लिया है और उन्हें पूरी तरह से ठीक होने के बाद आने के लिए कहा लेकिन इस घटना के बाद मल्लिका की कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आई है. अब शूटिंग शुरू हो चुकी है और वह राधा के बिना ही हो रही है.

बिग बॉस 12: अब कभी घर के कप्तान नहीं बन पाएंगे, यह दो कंटेस्टेंट

प्रीविका की संगीत सेरेमनी में किश्वर मर्चेंट ने लूट ली महफ़िल

प्रीविका की की संगीत सेरेमनी में पहुंचे ये टीवी स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -