स्टैंडअप-कॉमेडियन मुबीन सौदागर बने पिता
स्टैंडअप-कॉमेडियन मुबीन सौदागर बने पिता
Share:

स्टैंडअप-कॉमेडियन मुबीन सौदागर के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि, मूबीन एक बेटी के पिता बन गए हैं. ख़ुशी के इस ख़ास मौके पर उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, "बेटी का जन्म ऑपरेशन से हुआ है, अब पहले जैसा कहां रहा हम सात भाई-बहन हैं, सब नॉर्मल हुए. खैर, जच्चा-बच्चा स्वस्थ हैं, मेरे लिए यह बहुत बड़ी खुशी की बात है. 10 या 11 को अस्पताल से छुट्‌टी मिल जाएगी बेटी का नाम समायरा फातिमा रखा है. उसे हम पति-पत्नी ने समायरा और मेरी मम्मी ने फातिमा नाम दिया है. खैर, आज लोग खुद की लाइफ में भी बड़े प्लानिंग के साथ चलते हैं."

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि,बच्ची के जन्म से पूर्व क्या कुछ प्लानिंग बना रखे थे. तो इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, "जी हां, जीवन में बच्चों के आने से जिम्मेदारी बढ़ जाती है, हमारी शादी को ढाई साल हो गए हैं. हमने सोच रखा था कि बच्चे को लाने में देर नहीं करेंगे. अभी बच्ची आई है तो एफडी वगैरह करूंगा लेकिन उसके आने से पहले हमने काफी प्लानिंग कर रखी है.

अभी नागपुर में एक प्लॉट लिया है, उसे बच्चे के लिए ही लिया है. हालांकि, उसका कोई डाक्यूमेंट नहीं था, इसलिए मेरे नाम पर है, लेकिन वह बच्ची के लिए ही है. बच्चों को दुनिया में लाना जितना जरूरी है, उससे ज्यादा उन्हें एजुकेशन देना और उनकी लाइफ सिक्योर करना है."

ये भी पढ़े

सबसे जुदा है सोना का ये अंदाज

'सुपर 30' के लिए 15,000 से अधिक ऑडिशन ले चुके हैं

इंडस्ट्री की व्यवस्था और ढांचे को बदलने की जरुरत है- ऋचा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -