बैंक की कतार ने छीन ली बुजुर्ग की जिंदगी

Nov 16 2016 03:27 PM
बैंक की कतार ने छीन ली बुजुर्ग की जिंदगी

बीकानेर :  राजस्थान के बीकानेर में बैंक में लगी लोगो की कतार ने एक बुजुर्ग की जिंदगी ही छीन ली। बताया गया है कि जिस बुजुर्ग की मौत हुई है वह पांच सौ और एक हजार रूपये के नोटों को बदलाने के लिये बैंक की लंबी कतार में लगा हुआ था लेकिन उसकी तबीयत ऐसी बिगड़़ी कि जीवन बच नहीं सका। प्राप्त जानकारी के अनुसार हारून छीपा नामक बुजुर्ग अपने पोते के साथ पंजाब नेशनल बैंक में लोगों की कतार में सुबह से ही लगा हुआ था।

बताया गया है कि उसे पैसों की बहुत जरूरत तो थी ही वहीं स्वास्थ्य ठीक नहीं होने की बात उसने बैंक कर्मचारियों से भी कही थी लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो सकी। मजबूरीवश हारून कतार में ही लगा रहा। बताया जाता है कि दो घंटे धूप में खड़े होने के बाद हारून नोट बदलाने में तो सफल हो गया लेकिन जैसे ही वह कुछ देर आगे चला, वह ऐसा बेहोश हुआ कि डाॅक्टर भी उसकी जिंदगी को बचा नहीं सके।

जानकारी के अनुसार बेहोशी हालत में देखकर एक आॅटो वाले ने हारून को अस्पताल पहुंचाने में मदद की थी, परंतु तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इधर बुजुर्ग की मौत के बाद परिजनों ने आक्रोश जताया है और कहा है कि अव्यस्थाओं के कारण उनके बुजुर्ग सदस्य की मौत हो गई है।

संसद के सत्र के पहले बोले PM मोदी: सरकार चर्चा..