पहले ही राउंड में लड़खड़ाते हुए जीते स्टान वावरिंका

पेरिस : स्टान वावरिंका फ्रेंच ओपन के पहले दौर में बाहर होने वाले पहले गत चैम्पियन बनने से बाल बाल बच गए जब उन्होंने लुकास रसूल को 5 सेटों के कड़े मुकाबले में हराया। तीसरी वरीयता प्राप्त वावरिंका ने 56 विनर शॉट लगाए लेकिन 46 सहज गलतियां की । उन्होंने 8 ब्रेक प्वाइंट बचाकर दूसरे राउंड में जगह बन ली है जहां उनका मुकाबला जापान के तारो डेनियल से होगा ।

स्पेन की चौथी वरीयता प्राप्त गार्बाइन मुगुरूजा ने स्लोवाकिया की अन्ना कैरोलिना को 3 . 6, 6 . 3, 6 . 3 से हराकर अगले दौर में जगह बनाई । अब उसका सामना फ्रांस की वाइल्ड कार्डधारी एम जार्जेस से होगा। क्वालीफायर कागला बी ने बेलारूस की अलियाकसेंड्रा सास्नोविच को 5 . 7, 7 . 6, 6 . 2 से हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई। वह ओपन युगल में किसी ग्रैंडस्लैम के दूसरे दौर में पहुंचने वाली तुर्की की पहली महिला बन गई।

जापान की नाओमी ओसाका ने पहले दौर में लाटविया की येलेना ओस्टापेंको को 6 . 4, 7 . 5 से हराया। पुरूष वर्ग में कनाडा के आठवीं वरीयता प्राप्त मिलोस राओनिच ने सर्बिया के यांको टिपसारेविच को 6 . 3, 6 . 2, 7 . 6 से हराया । वहीं जापान के केइ निशिकोरि ने इटली के सिमोन बोलेली को 6 . 1, 7 . 5, 6 . 3 से मात दी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -