पुरुष वर्ग में स्टैन वावरिंका फ्रेंच ओपन से बाहर
पुरुष वर्ग में स्टैन वावरिंका फ्रेंच ओपन से बाहर
Share:

फ्रेंच: फ्रेंच ओपन में पुरुष वर्ग में पूर्व फ्रेंच ओपन चैंपियन स्टैन वावरिंका की खराब फार्म रोलां गैरां पर भी जारी रही और वह पहले दौर में ही गुलेरमो गर्सिया लोपेज से हारकर बाहर हो गये. जबकि महिला वर्ग में खिताब की दावेदार विक्टोरिया अजारेंका भी उलटफेर का शिकार बन कर यहाँ से बाहर हो गई.

 

बता दें कि यह 33 वर्षीय स्विस खिलाड़ी घुटने की चोट से जूझ रहा था और वह क्ले कोर्ट पर केवल एक मैच जीतकर यहां पहुंचे थे. उन्होंने तीन महीनों में पहली बार पिछले सप्ताह जेनेवा में वापसी की थी. स्टैन वावरिंका इस हार का मतलब यह है कि तीन बार का ग्रैंडस्लैम चैंपियन वावरिंका टूर्नामेंट के बाद विश्व रैंकिंग में शीर्ष 250 से भी बाहर हो जाएंगे

गौरतलब है कि पिछले साल फाइनल में राफेल नडाल से हारने वाले 2015 के चैंपियन वावरिंका को पांच सेट तक चले रोमांचक मुकाबले में स्पेन के विश्व में 67वें नंबर के खिलाड़ी ने 6-2, 3-6, 4-6, 7-6 (7/5), 6-3 से हराया और बाहर किया. महिला वर्ग में विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी विक्टोरिया अजारेंका पहले दौर में कैटरिना सिनियाकोवा से हारकर बाहर हो गयी. यहाँ सिनियाकोवा दूसरे दौर में उक्रेन की कैटरिना कोजलोवा से भिड़ेगी.   

हार के बाद छलका गब्बर का दर्द, दिया करोड़ों भारतीयों का दिल खुश करने वाला बयान

IPL 2018 : इस आईपीएल में यह रहा खास, ऑरेंज-पर्पल कैप सहित तमाम बातें एक नजर में...

फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट से वीनस विलियम्स हुई बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -