सेना में भर्ती के दौरान मची भगदड़
सेना में भर्ती के दौरान मची भगदड़
Share:

सेना में भर्ती होना बहुत से नौजवानों का सपना होता है और यह बहुत गर्व का विषय भी माना जाता है. पर बिहार में सेना की भर्ती के दौरान एक हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि यहाँ मची भगदड़ में एक अभ्यर्थी की मौत हो गई, जबकि अन्य पांच अभ्यर्थी घायल हो गए.

बुधवार सुबह बिहार के के रोहतास जिले के डेहरी क्षेत्र में स्थित बीएमपी मैदान में सेना भर्ती की प्रक्रिया के दौरान भगदड़ मच गई, जिसमें एक अभ्यर्थी की मौत हो गई है. इसके अलावा पांच अभ्यर्थी घायल हो गए हैं, जिनका डेहरी में प्राथमिक उपचार किया गया और उसके बाद सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस के अनुसार, बीएमपी मैदान में पिछले पांच दिनों से चल रही सेना भर्ती के दौरान यह हादसा हुआ. बुधवार को गया जिले के अभ्यर्थियों की शारीरिक जांच (शारीरिक टेस्ट) किया जा रहा था. रात दो बजे के करीब सभी युवक दौड़ के लिए पंक्ति में लगने के लिए प्रयास करने लगे. इसी दौरान किसी बात को लेकर अभ्यर्थियों ने हंगामा कर दिया.

हंगामे को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने कथित तौर पर लाठीचार्ज कर दिया. इससे वहां भगदड़ मच गई. इस भगदड़ में एक अभ्यर्थी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज जारी है.

केन्द्रीय विद्यालयों की प्रार्थना के खिलाफ याचिका दर्ज

राष्ट्रीय युवा समारोह के जरिए राष्ट्रवाद की अलख पैदा करेगा राष्ट्रीय संगठन

राष्ट्रीय कवि सम्मेलन में कुमार विश्वास को नहीं बुलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -