स्टालिन ने नेताओं से अपने सामाजिक न्याय महासंघ के लिए लोगों को नामित करने का आग्रह किया
स्टालिन ने नेताओं से अपने सामाजिक न्याय महासंघ के लिए लोगों को नामित करने का आग्रह किया
Share:

 

चेन्नई: द्रमुक के अध्यक्ष और चेन्नई के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कांग्रेस, अन्नाद्रमुक के कट्टर प्रतिद्वंद्वी, राष्ट्रीय जनता दल, वाम दलों और तृणमूल कांग्रेस सहित देश भर के 37 राजनीतिक दलों से शामिल होने की अपील की। 

स्टालिन ने भाजपा को छोड़कर सभी प्रमुख पार्टियों को लिखा, "हमारा अद्वितीय, विविधतापूर्ण, बहु-सांस्कृतिक महासंघ असहिष्णुता और धार्मिक आधिपत्य के खतरे में है।" समानता, स्वाभिमान और सामाजिक न्याय में विश्वास रखने वालों को एकजुट करके ही इन ताकतों को हराया जा सकता है।  "हमारे गणतंत्र की बहुलवादी पहचान को फिर से स्थापित करना, जैसा कि हमारे संस्थापक पिता ने कल्पना की थी।" 

गणतंत्र दिवस पर, द्रमुक प्रमुख ने संघवाद के सिद्धांतों को प्राप्त करने की दिशा में काम करने के लिए सभी नेताओं, नागरिक समाज के सदस्यों और समान विचारधारा वाले व्यक्तियों और संगठनों का एक "साझा मंच" बनाने के लिए "सामाजिक न्याय के लिए अखिल भारतीय संघ" के गठन की घोषणा की। 

सामाजिक न्याय का विचार सीधा है: "सभी के लिए सब कुछ।" यह अवधारणा है कि सभी को समान आर्थिक, राजनीतिक और सामाजिक संभावनाओं का अधिकार है। उन्होंने कहा कि अवसर की समानता सुनिश्चित करके ही हम संविधान निर्माताओं द्वारा परिकल्पित समतावादी समाज को प्राप्त कर सकते हैं।

जानिए क्या है इनकम टैक्स, सरकार नागरिकों से टैक्स क्यों वसूलती है?

'दिल्ली की टीम में मुझे नहीं लिया गया था..', जब काफी देर तक रोते रहे थे कोहली

भारत इस साल के अंत में एक डिजिटल करेंसी लांच करेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -