स्टालिन ने राज्यपाल आरएन रवि से मुलाकात की

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शनिवार को तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि से मुलाकात की और उनसे राज्य के छात्रों को राष्ट्रीय पात्रता-सह-प्रवेश परीक्षा (नीट) से छूट देने वाले विधेयक को भेजने और कक्षा 12 के अंकों के साथ एमबीबीएस काउंसलिंग कराने का अनुरोध किया। राज्य विधानसभा में अनुमोदन के लिए राष्ट्रपति के पास पारित किया गया था। स्टालिन ने राज्यपाल को राज्य के बारिश प्रभावित क्षेत्रों में जारी राहत और बहाली के प्रयासों के बारे में भी जानकारी दी।

सचिवालय से एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने 13 सितंबर को सेवानिवृत्त न्यायमूर्ति एके रंगराजन समिति के सुझाव के आधार पर राज्य को NEET से छूट देने के लिए एक विधेयक पेश किया। इसके बाद सीएम ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की मंजूरी के लिए विधेयक को तमिलनाडु के राज्यपाल के पास भेजा। इस संदर्भ में सीएम स्टालिन ने राज्यपाल से भेंट की, उनसे छात्रों की स्थिति को ध्यान में रखते हुए विधेयक को राष्ट्रपति के पास जल्द से जल्द मंजूरी के लिए पहुंचाने की गुहार लगाई।

बैठक के दौरान तमिलनाडु के जल संसाधन मंत्री दुरईमुरुगन, स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम और स्वास्थ्य सचिव भी राजभवन में मौजूद थे।

ट्रक ने मारी कार को टक्कर हो गई 3 लोगों की मौत

दर्दनाक: झारखण्ड और राजस्थान में वाहनों के बीच जोरदार टक्कर, हुई कई मौतें

मोदी सरकार ने मानी किसानों की ये मांग, कृषि मंत्री बोले- बड़ा दिल दिखाते हुए घर लौटें किसान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -