स्टैसी कीब्लर ने WWE के हॉल ऑफ फेम में होते ही कह डाली ये बात
स्टैसी कीब्लर ने WWE के हॉल ऑफ फेम में होते ही कह डाली ये बात
Share:

आइकन स्टैसी कीब्लर (Stacy Keibler) को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जा चुका है। 43 साल की स्टैसी ने 2000 के दशक में धूम मचाती हुई दिखाई दी थी। उनकी स्टेन स्टेनर के साथ जोड़ी खूब भांती भी है। अवॉर्ड मिलने पर 3 बच्चों की मां स्टैसी फूट-फूट कर रो पड़ीं। बोलीं- मेरा सपना पूरा हो गया। स्टैसी को लॉस एंजिल्स में इस हफ़्ते के अंत में होने वाले रेसलमेनिया 39 से पहले हॉल ऑफ फेम से सम्मानित किया जाने वाला हैं।

कीब्लर को जब यह खबर मिली तब वह रसोई में थी। यह खबर मिलते ही वह भावुक हुई। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बारें में बोला है कि ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं हॉल ऑफ फेम में शामिल हो जाउंगी। जब मुझे फोन आया तो मैं पूरी तरह से चौंक गई थी। मेरी आंखों में आंसू थे। यह सब प्रशंसकों की वजह से संभव हुआ। मुझे अपने करियर में इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए मैं उनकी बहुत एहसानमंद हूं। मेरे पति आ रहे हैं, मेरे पति का परिवार आ रहा है, मेरा परिवार, मेरे बच्चे। यह गौरव से भरा क्षण है।

कीब्लर ने इस बारें में बोला है कि हमारे पास एलए से ऑस्टिन के दोस्त भी आने लगे है। इसलिए यह वास्तव में रोमांचक है क्योंकि इनमें से बहुत से लोग मुझे एक्शन में नहीं देख सके। मेरी आंखों में हर बार आंसू आ जाते हैं। मैं इसे एक साथ कैसे रखूंगी? मुझे इसे एक साथ रखना है। खबरों का कहना है कि कीब्लर ने एक मॉडल और डांसर के रूप में शुरुआत की और 1999 की नाइट्रो गर्ल सर्च प्रतियोगिता जीतने से पहले 18 वर्ष की आयु में बाल्टीमोर रेवेन्स में चीयरलीडर के रूप में काम करती थीं।

कोर्ट पर चोटिल हुईं टेनिस स्टार का छलका दर्द, कहा- मैंने पहले कभी महसूस नहीं किया ऐसा दर्द

बांग्लादेश के लिटन दास ने रचा इतिहास, इतनी कम गेंदों में फिफ्टी जड़ बनाया रिकॉर्ड

IPL 2023 के प्लेऑफ में कौनसी 4 टीमें पहुंचेंगी ? स्टीव स्मिथ ने अभी से कर दी भविष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -