सीबीएसई परिणाम 2021: सेंट एंथोनी स्कूल ने शिलांग में शीर्ष सम्मान रखा बरकरार

सीबीएसई 12 परिणाम: शिलांग के सेंट एंथोनी हायर सेकेंडरी स्कूल के छात्र मेघालय बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (एमबीओएसई) द्वारा आयोजित कक्षा 12 हायर सेकेंडरी स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट परीक्षा में फिर से शीर्ष स्कोरर के रूप में सामने आए हैं, जिसके परिणाम शुक्रवार को घोषित किए गए।

आपको बता दें कि स्कूल ने साइंस, कॉमर्स और वोकेशनल स्ट्रीम के रेगुलर और नॉन-रेगुलर स्टूडेंट्स की मेरिट लिस्ट दोनों में टॉप टेन में से सात स्थान हासिल किए हैं। परीक्षा इस साल अप्रैल, मई में आयोजित की गई थी। साइंस स्ट्रीम में रचोइता दास ने 477 अंकों के साथ टॉप किया और आकाश पॉल ने 471 के साथ टॉप किया। जयंतिया हिल्स के मुकीरडोप-जोवाई के नॉर्थ लिबर्टी हायर सेकेंडरी स्कूल के लुइगी डालियान पासवेथ ने 470 अंक हासिल कर तीसरे स्थान पर रहे।

सेंट एंथोनी ने कॉमर्स स्ट्रीम को भी भाप दी होगी, यह शिलांग के लाबान बंगाली बॉयज़ एचएस स्कूल के देबराज नाग के लिए नहीं था, जिन्होंने कुल 472 अंकों के साथ चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया था, उसके बाद सेंट एंथोनी की संजना सिंघानिया 465 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर थीं। प्रख्यात एडवेंटिस्ट हायर सेकेंडरी स्कूल थडलास्केन के रोशन तिवारी ने 459 अंक हासिल किए।

हां, जासूसी हुई..., Pegasus की पुष्टि करने वाली दुनिया की पहली एजेंसी बनी फ्रांस की ANSSI

आम नागरिकों के लिए सरकार लायी बड़ी सौगात, घर बैठे जीत सकते है 15 लाख रुपए

केरल के वित्त मंत्री ने कोविड के बढ़ते मामलों के बीच इतने करोड़ रूपए के वित्तीय पैकेज का किया एलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -