इस वजह से चुप हैं रिया, वीडियो स्टेटमेंट जारी कर कही यह बात
इस वजह से चुप हैं रिया, वीडियो स्टेटमेंट जारी कर कही यह बात
Share:

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस में रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आ गया है. वहीँ अब तक वह कहीं नजर नहीं आ रहीं थीं लेकिन अब उन्होंने इस मामले में चुप्पी तोड़ दी है. हाल ही में उन्होंने कहा, 'न्याय व्यवस्था पर उन्हें विश्वास है. मामला कोर्ट में है इसलिए वह चुप है. सच के सामने आने का पूरा भरोसा है.' जी दरअसल इस समय एक्ट्रेस का ये वीडियो चर्चाओं में बना हुआ है. हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर अपना छोटा सा वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, 'मामला कोर्ट में है इसलिए मैं चुप हूं. मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. सच के सामने आने का भरोसा है. सत्यमेव जयते.'

 

आप सभी को बता दें कि रिया ने पूरे प्रकरण पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है. वह अब तक सामने नहीं आईं थीं लेकिन अब सामने आ चुकीं हैं. इस समय उनके सामने आने के बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वयारल हो गया है. वैसे एक्टर की मौत के बाद रिया का ये पहला वीडियो बताया जा रहा है. बीते दिनों ही सुशांत के पिता ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगा दिए हैं और उन्होंने रिया के खिलाफ FIR भी दायर करवाई है.

ऐसे में एक्ट्रेस की मुसीबत काफी बढ़ गई है वह इस समय बहुत दुविधा में है. वहीँ अब इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने भी एग्रेसिव स्टैंड लेते हुए खुद को ना सिर्फ निर्दोष बताया है बल्कि अपने पर लगे सभी आरोपों को भी बेबुनियाद बता दिया है. इसी के साथ इस समय रिया का ये वीडियो सामने आना इस केस में बड़ा मना जा रहा है. आपको हम यह भी बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट में पहली बार इस बात को भी कबूला है कि वे सुशांत संग लिव इन रह रही थीं. उन्होंने याचिका भेजी है कि मामले को बिहार से मुंबई भेजा जाए.

इस आगामी म्यूजिकल ड्रामा वेब सीरीज में नजर आएंगे एक्टर अतुल कुलकर्णी

रिलीज हुआ बॉबी देओल की पहली वेब सीरीज 'आश्रम' का पहला लुक

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की इस फिल्म का कल आएगा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -