सुशांत केस में जांच करने आ रही CBI के लिए BMC ने जारी किया फरमान
सुशांत केस में जांच करने आ रही CBI के लिए BMC ने जारी किया फरमान
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी सबका दिल जीतने वाले दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच अब सीबीआई की दिल्ली टीम करने वाली है जो जल्द ही मुंबई पहुँचने वाली है. ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई की मुंबई यूनिट लॉजिस्टिकल सपोर्ट मुहैया कराएगी. अब इन सभी के बीच BMC ने एक नया फरमान जारी कर दिया है. जी दरअसल उन्होंने इस फरमान में यह कहा है कि फ्लाइट से आने वाले लोगों को अब 14 दिन के लिए आइसोलेट होना जरूरी है.

आप सभी को बता दें कि बिहार के IPS विनय तिवारी को क्वॉरंटीन कर देने के बाद महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी दोनों को लेकर कई सवाल उठाये गए थे. उसके बाद अब हाल ही में बीएमसी ने सीबीआई के आने से पहले ही निर्देश जारी किये हैं. उनकी तरफ से जारी हुए निर्देश में लिखा है कि, 'मुंबई आने वाले डोमेस्टिक पैसेंजर्स का 14 दिन का होम आइसोलेशन जरूरी है.'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा है कि यह कदम कोरोना वायरस के बचाव को देखते हुए उठाना जरूरी है. जी दरअसल उन्होंने यह भी कहा कि जो सरकारी अधिकारी इससे छूट चाहते हैं उन्हें आने से 2 वर्किंग डे के पहले बीएमसी को इस बारे में लिखना होगा. वहीं बीएमसी ने जो ऑर्डर जारी किया है उसमें पेन से डेट 3 अगस्त 2020 लिखी जा चुकी है वह भी इसलिए ताकि कोई ये सवाल नहीं उठा सके कि 'ये आदेश सीबीआई के आने से पहले क्यों जारी किया गया है.' आप सभी को हम जानकारी के लिए यह भी बता दें कि ये वहीं आदेश है जो IPS विनय तिवारी को क्वारनटाइन करने के बाद जारी किया गया था.

केरल में कोरोना का आतंक जारी, एक हजार से ज्यादा केस आए सामने

ईमेल और पोर्टल के जरिए होंगे DU फाइनल ईयर के एग्जाम, हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला

पति ने ले ली पत्नी की जान और चला गया थाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -