शादी के बाद बहुत बदल गई इस एक्टर की ज़िंदगी, कहा- 'एक कुंवारा...'
शादी के बाद बहुत बदल गई इस एक्टर की ज़िंदगी, कहा- 'एक कुंवारा...'
Share:

आज भी टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता है जो सिंगल है लेकिन कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने शादी कर ली है. इन्ही में एक नाम शरद मल्होत्रा का भी शामिल हैं. जी हाँ, उन्होंने बीते महीने में ही अपनी गर्लफ्रेंड रिप्सी भाटिया से शादी की है और शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल गयी है ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद शरद ने कहा है. जी हाँ, दोनों की शादी को अब तीन महीने पूरे हो गए हैं और शुरुआत से ही, दोनों अपनी शानदार केमिस्ट्री से सभी को कपल गोल्स दे रहे हैं जो आपने उनकी फोटोज में देखा होगा. वहीं आपको याद हो अभिनेता ने बहुत धूमधाम से शादी की और शादी के तुरंत बाद ही उन्हें काम पर लौटना पड़ा जिससे वह काफी खुश थे.

वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शरद ने कहा, ''शादी के बाद की ज़िन्दगी बहुत अच्छी हो गयी है क्योंकि अब जब वह घर जाते हैं तो उनकी पत्नी उनका इंतज़ार कर रही होती हैं.'' जी हाँ, बात करते हुए उन्होंने कहा कि ''एक कुंवारा कभी ये अहसास नहीं समझ सकता जबतक वह अपने परिवार के साथ नहीं रहता.'' वहीं आगे अभिनेता ने कहा कि ''अब मुंबई में केवल वह और उनकी पत्नी हैं. उन्हें बहुत अच्छा लगता है कि अब उनकी ज़िन्दगी में कोई है जिसके साथ वह समय बिता सकते हैं. उनकी ज़िन्दगी ज्यादा खुशहाल और सुलझी हुई है क्योंकि उनकी पत्नी काम करने के साथ साथ, घर का भी ख्याल रखती हैं. उनकी ज़िन्दगी बदल गयी है क्योंकि अब उन्हें खाली घर नहीं जाना पड़ता.''

वहीं आगे अपनी पत्नी रिप्सी के बारे में बात करते हुए, शरद ने कहा कि ''वह बहुत समझदार हैं और उनका अच्छा सेंस ऑफ़ ह्यूमर है. वह एक अभिनेता के रूप में उनकी ज़िन्दगी समझती हैं और कैसे उन्हें अपने व्यस्त कार्यक्रम के चलते छुट्टी नहीं मिल पाती.'' आप सभी को बता दें कि आगे उन्होंने कहा, “वह एक अभिनेता की ज़िन्दगी समझती हैं और इसे समझने के लिए एक बड़ा दिल चाहिए क्योंकि मुझे उनके साथ बिताने के लिए दिन में केवल दो तीन घंटे ही मिलते हैं. वह अच्छी तरह से इससे निपट रही हैं.” वहीं आप शरद को ‘मुस्कान’ शो में देख रहे होंगे.

डायन मोहना पर टूटा दुःखों का पहाड़, नहीं रहा उनका यह करीबी शख्स

नच बलिये 9 को होस्ट करेंगी शाहरुख़ खान की पत्नी करेंगी!

इस टीवी एक्टर ने मलाइका को कहा 'बहनजी', सुनकर गुस्से से बौखलाई मलाइका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -