SSC GD Exam Date 2021 के लिए शेड्यूल जारी
SSC GD Exam Date 2021 के लिए शेड्यूल जारी
Share:

स्‍टाफ सेलेक्‍शन कमीशन (SSC) ने इस साल नवंबर-दिसंबर में आयोजित होने वाली परीक्षाओं की डेट्स जारी कर दी हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत इसमें SSC CHSL 2019, दिल्‍ली पुलिस SI, स्‍टेनोग्राफर ग्रुप C & D, तथा अन्‍य एग्‍जाम शामिल हैं। जो उम्‍मीदवार इन भर्तियों में शामिल होने वाले हैं, वह आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर विजिट कर पूरा शेड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं। आप सभी को बता दें कि SSC कांस्टेबल जीडी परीक्षा 16 नवंबर से 15 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी। इसी के साथ कंबाइंड हायर सेकेण्‍डरी लेवल 2019 स्किल टेस्‍ट 03 नवंबर को आयोजित किया जाएगा।

इसी के साथ दिल्ली पुलिस और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल परीक्षा 2020 में सब-इंस्पेक्टर भर्ती का पेपर 28 नवंबर, 2021 को आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा, 11 से 15 नवंबर तक स्टेनोग्राफर ग्रेड 'सी' और 'डी' 2020 के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा आयोजित होंगी।

आपको बता दें कि एसएससी कांस्टेबल जीडी भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर आधारित परीक्षण, शारीरिक दक्षता परीक्षण, शारीरिक मानक परीक्षण और चिकित्सा परीक्षा के माध्यम से किया जाता है। फिलहाल जारी किये गए नोटिस में कहा गया है कि जारी शेड्यूल Covid-19 महामारी से निपटने के संबंध में समय-समय पर जारी मौजूदा परिस्थितियों और सरकारी दिशानिर्देशों के अधीन है। इसके अलावा आयोग ने उम्मीदवारों को यह सलाह भी दी है कि वे आगे की अपडेट के लिए नियमित अंतराल पर आयोग की वेबसाइट चेक करते रहें।

अक्षय कुमार की माँ के अंतिम संस्कार में पहुंचे सेलेब्स

मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाती के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगा ये बड़ा आरोप

ड्रग्स केस के चलते ED के सामने पेश हुए टॉलीवुड अभिनेता राणा दग्गुबाती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -