सच हुई एसएस राजामौली की राणा दग्गुबाती को लेकर की गई भविष्यवाणी

टॉलीवुड  के जाने माने एक्टर  राणा दग्गुबाती को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अभी चंद दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर ये ऐलान कर सभी को चौंका दिया था कि एक्टर को प्यार हो गया है. इतना ही नहीं, एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज के साथ एक फोटो पोस्ट कर ये भी बता दिया है कि उन्होंने राणा के शादी के प्रपोजल को एक्सेप्ट भी कर लिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बस तभी से एक्टर की शादी को लेकर जोर-शोर से बातें चलने लगी है. इसी बीच एक्टर के पापा ने भी ऐलान कर दिया है कि दोनों की शादी दिसंबर से पहले की जा सकती है. ऐसे में राणा दग्गुबाती के फैंस खुशी से झूमने लगे हैं. 

लेकिन इस बीच आपको जानकर हैरानी होगी कि सालों पहले ही ‘बाहुबली’ फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने भविष्यवाणी कर दी थी कि एक्टर प्रभास से पहले राणा दग्गुबाती ही सेहरा बांधने वाले है. जी हां, उन्होंने ये ऐलान फिल्ममेकर करण जौहर के टीवी चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ के दौरान किया था. बाहुबली की बंपर सक्सेस के बाद पहली बार ये तिकड़ी इस टीवी चैट शो में हिस्सा लेने पहुंची थी. यहां पर एक सवाल के जवाब में निर्देशक ने ये बात कही थी. 

सयंतिका ने साझा किया ये स्टाइलिश अवतार, यहां देखे फोटो

डांस करते हुए कौसानी मुखर्जी का यह वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस एना की अदाओं ने फैंस को बनाया दीवाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -