'कांतारा' देखकर उड़ गए SS राजामौली के होश
'कांतारा' देखकर उड़ गए SS राजामौली के होश
Share:

कभी-कभी ऐसी मूवी बनकर सामने आती हैं जो इतिहास भी रच चुकी है। हाल ही में थियेटर पहुंची कन्नड़ मूवी कांतारा ने भी कुछ ऐसा कमाल किया था। कन्नड़ सिनेमा की मूवी कांतारा (Kantara) ने देश भर में धमाकेदार कारोबार भी किया। इस मूवी ने इंडिया के सिनेमाई इतिहास में भी बवंडर लेकर आ चुके है। महज 16 करोड़ रुपये के बजट से बनी इस फिल्म ने धमाकेदार कमाई करते हुए 400 करोड़ रुपये की कुल कमाई का आंकड़ा पार कर चुके है। जिसके उपरांत से ही फिल्म के बिजनेस ने निर्माताओं के भी होश उड़ा दिए हैं। कांतारा की सफलता पर हाल ही में बाहुबली मूवी निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने भी खुलकर बात भी की है।

निर्देशक एसएस राजामौली की मूवी बाहुबली भी एक ऐसी ही फिल्म थी। जिसने इंडियन सिनेमा की इतिहास में बड़ा बदलाव लेकर आ चुका है। फिल्म के उपरांत इंडस्ट्री में जहां बिफोर एंड आफ्टर स्टोरी का चलन बढ़ रहा है। वहीं, दर्शकों को भी लार्जर दैन लाइफ जैसी मूवी सिल्वर स्क्रीन पर देखेने के लिए मिल रही है। जिसके उपरांत से ही कंटेट इज किंग जैसी बातों का वजन बढ़ने लग गया है। 

अब कांतारा की सफलता पर बात करते हुए मूवी निर्देशक एसएस राजामौली ने हाल ही में बोला है कि ये मूवी ऐसी थी जो दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाती है। ये आपको एक फिल्ममेकर के तौर पर भी सोचने के लिए मजबूर कर रही है। आपको थोड़ा पीछे जाकर देखना पड़ता है कि क्या जो आप कर रहे हैं वो सही है या फिर गलत। इतना हनी हीं, फिल्ममेकर ने कहा कि ऐसी फिल्में आपको चौकन्ना कर रही है।

हंसिका मोटवानी के इस लुक को देख आ जाएगी उमराव जान के दिनों की याद

रश्मिका ने कन्नड़ पर लगे बैन को लेकर कह डाली ये बात

KGF फेम एक्टर का निधन, सदमे में फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -