SS Rajamouli जल्द ही बनाने वाले है 'पैन वर्ल्ड' फिल्म
SS Rajamouli जल्द ही बनाने वाले है 'पैन वर्ल्ड' फिल्म
Share:

एस एस राजामौली का नाम काफी चर्चा में आ चुके है। उन्होंने एक से बढ़कर एक साउथ की मूवीज भी दी जा चुकी है। इस साल रिलीज हुई उनकी मूवी RRR ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड भी बना चुके है। इस मूवी ने कुछ रिकॉर्ड्स बना दिए है, जिसे तोड़ पाना किसी सपने से कम नहीं है। उनकी इस मूवी में साउथ स्टार राम चरण और जूनियर NTR दिखाई दिए थे। इस मूवी के उपरांत एस एस राजामौली अपनी एक और मूवी को लेकर चर्चा में आ चुकी है। लेकिन इस बार वो पैन इंडिया नहीं बल्कि पैन-वर्ल्ड मूवी लाने की तैयारी कर रहे है। इस फिल्म से एक अभिनेत्री का नाम भी जुड़ गया है। 

पैन-वर्ल्ड मूवी बनाएंगे एस एस राजामौली: राम चरण और जूनियर एनटीआर की मूवी आरआरआर की सफलता के उपरांत अब एस एस राजामौली अपनी एक नई मूवी से बॉक्स ऑफिस हिलाने वाले है। वो इस बार पैन-वर्ल्ड फिल्म के साथ दर्शकों के मध्य आने वाले है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एस एस राजामौली महेश बाबू को लेकर पहली पैन-वर्ल्ड मूवी बनाने जा रहे है।

इस फिल्म को विदेशी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है। लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक इसको लेकर मेकर्स ने कोई खुलासा अब तक नहीं किया है। इतना ही नहीं अभी तक इस फिल्म का नाम भी तय नहीं हो पाया है। फैंस अब इस फिल्म से जुड़ी और जानकारी सामाने आने का इंतजार है।

जारी हुआ MP 5वीं, 8वीं, 10वीं और 12वीं की डेटशीट, यहाँ करें चेक

शादी के बाद हंसिका ने फ्लॉन्ट की अपनी डायमंड की रिंग

विजय सेतुपति की फिल्म के सेट पर हुआ दर्दनाक हादसा, हो गई इस शख्स की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -