रिलीज़ से पहले है फायदा पहुंचा रहा राजामौली की RRR, 2.0 को छोड़ा पीछे
रिलीज़ से पहले है फायदा पहुंचा रहा राजामौली की RRR, 2.0 को छोड़ा पीछे
Share:

आजकल इंडियन सिनेमा में फिल्म रिलीज़ से पहले ही काफी कमाई कर लेती है. फिल्म रिलीज़ में भले ही समय लगता हो लेकिन फिल्म पहले ही चर्चा में बन जाती है और काफी अच्छी कमाई कर लेती है. ऐसे ही आपको बता दें,जाने-माने डायरेक्टर राजामौली 'बाहुबली' सीरीज की सफलता से सांतवे आसमान पर हैं और इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्रिपल आर' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में रामचरन और जूनियर एनटीआर जैसे कलाकार हैं. बताया जा रहा है कि 'ट्रिपल आर' को भी राजामौली बड़े स्तर पर शूट कर रहे हैं. आइये जानते हैं इसके आगे.

अगर सिनेमा के गलियारों से सामने आने वाली ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'ट्रिपल आर' के निर्माताओं ने राजामौली के नाम को इसके सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स से लगभग 132 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं. आपको बता दें, यह किसी भी फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स को मिलने वाली सबसे ज्यादा राशि है. इससे पहले यह खिताब रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' के नाम था, लेकिन अब अब राजामौली के नाम हो गया है. इनके राइट्स 108 करोड़ के थे और राजामौली की 'ट्रिपल आर' ने '2.0' को लगभग 25 करोड़ रुपये से पीछे छोड़ दिया है. 

आपको बता दें डायरेक्टर राजामौली ने अपने 18 साल के लम्बे करियर में 11 फिल्मों का डायरेक्शन किया है, जो सभी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं. हालांकि उनकी पिछली तीन रिलीज फिल्मों 'ईगा', 'बाहुबली 1' और 'बाहुबली 2' ने उन्हें भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा डायरेक्टर बना दिया है. खास करके 'बाहुबली' सीरीज के बाद उनकी तुलना हॉलीवुड डायरेक्टर्स से होनी लगी है. यही वजह है कि लोग उनकी फिल्मों को बिना सोचे खरीदने के लिए तैयार हैं.

बाहुबली के बाद इस बड़ी फिल्म पर काम कर रहे है SS राजामौली

अपनी बेटी के साथ संजय दत्त ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर

कैटरीना पर फ़िदा हुई प्रीति जिंटा, उनके साथ करना चाहती हैं ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -