RRR ने रचा एक और इतिहास! अब इस देश में बजाया अपने नाम का डंका
RRR ने रचा एक और इतिहास! अब इस देश में बजाया अपने नाम का डंका
Share:

जाने माने मशहूर फिल्मनिर्माता एसएस राजामौली (SS Rajamouli Movies) की फिल्म विश्वभर में सुर्खियां बटोर रही हैं। एसएस राजामौली (SS Rajamouli RRR) की फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू के ऑस्कर के लिए नॉमिनेट होने के पश्चात् से चारों ओर मशहूर हो गई है। हाल ही में RRR ने रजनीकांत (Rajnikanth Movie) की फिल्म 'मुथु' को पीछे छोड़ते हुए जापान में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर दिया। 

एसएस राजामौली की फिल्म RRR ने जापान के बॉक्स ऑफिस पर 410 मिलियन येन मतलब 24 करोड़ रुपयों से अधिक का कलेक्शन किया है। RRR की जापान में कमाई के बारे में खबर इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट में दी गई है। जापान से इतना प्यार मिलने के बाद RRR की टीम ने थैंक्यू नोट लिखा है। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, जापान में अब तक सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में 'आरआरआर', 'मिथु' एवं 'बाहुबली' सम्मिलित हैं। 

बता दें, यह इन तीनों फिल्मों का डायरेक्शन एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने ही किया है। RRR के वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर नजर डालें तो फिल्म ने लगभग 1155 करोड़ की कमाई की है। बता दें, हाल ही में आरआरआर को ऑस्कर 2023 के लिए बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है। विश्वभर में लोकप्रियता पा रही फिल्म को लेकर अब प्रशंसक भी RRR के ऑस्कर जीतने की उम्मीद में लगाए बैठे हैं।  

इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई 10वीं शादी, तस्वीर देख चौंके फैंस

उर्फी जावेद ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, नया लुक देख चौंके फैंस

'काम के बदले डायरेक्टर ने कर डाली ऐसी डिमांड...', इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -