तलाकशुदा महिला से की है एसएस राजामौली ने शादी, इस तरह हुई थी मुलाकात

फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा से ही एक्शन मूवीज को लेकर बेहतरीन क्रेज देखने को मिला है. विशेष तौर पर दक्षिण भारतीय फिल्मों का एक्शन हमेशा से बेहद पसंद किया जाता रहा है. तथा बीत 2 दशक में यदि एक्शन फिल्मों की बात करें तो एस एस राजामौली की मूवीज ने खूब लोकप्रियता हासिल की. बाहुबली को जिस प्रकार से दुनियाभर में पसंद किया गया ये तो जगजाहिर है. आज एस एस राजामौली अपना जन्मदिन मना रहे है, आइये इस मौके पर बताते है उनसे जुड़ा ये दिलचस्प किस्सा

राजामौली का जन्म कर्नाटक के रायचूर जिले के अमरेश्वर कैंप में हुआ था। उनके माता-पिता का नाम के के विजयप्रसाद एवं राजनंदिनी है। इनका पूरा नाम 'कौदुरी श्रीशैला श्री राजामौली' है। राजामौली के कजिन MM कीरावनी ने उनकी सभी मूवीज में बतौर म्यूजिक कंपोजर काम किया है। उनके दूसरे कजिन कल्याण कोडुरी भी म्यूजिक कंपोजर हैं। राजामौली ने 'ईटीवी' पर K राघवेंद्र राव की गाइडेंस के अंडर तेलुगु टेलीविज़न शोज निर्देशित करना आरम्भ किया था। तत्पश्चात, उन्होंने टेलीविज़न सीरीज ‘संथी निवासम’ निर्देशित की। उनका तेलुगु मूवीज में अपना पहला शॉट वर्ष 2001 में आई मूवी ‘स्टूडेंट नंबर 1’ को निर्देशित करके दिया। इसके पश्चात् अपनी दूसरी फिल्म ‘सिम्हादरी’ बनाने में राजामौली को 2 वर्ष का वक़्त लग गया। इन 2 वर्षो के गैप में राजामौली ने अपनी फर्स्ट पौराणिक फिल्म मलयालम अभिनेता मोहनलाल के साथ प्लान की, मगर बाद में वो फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।

वही एसएस राजामौली की पत्नी रमा नामी फिल्म पर्सनैलिटीज के परिवार से आती हैं। वो राजामौली के कजिन MM कीरावनी की पत्नी श्रीवली की छोटी बहन हैं। क्योकि राजामौली फिल्मों में थे तथा कई निर्देशकों को असिस्ट कर रहे थे, इसलिए वो अपनी होने वाली पत्नी को बहुत लंबे वक़्त से जानते थे। कहा जाता है कि वर्ष 2000 में रमा एवं उनके पहले पति ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। अदालत के निर्देश के अनुसार, रमा को अपने बेटे SS कार्तिकेय की कस्टडी प्राप्त हुई थी। इस के चलते राजामौली ने रमा का बहुत समर्थन किया था तथा उनका पक्ष लिया था।

भारतीय रेलवे का बड़ा फैसला, रद्द की ये 26 ट्रेनें

सामने आई सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक की वजह?

पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा ने शेयर की अपनी ये अनोखी पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -