मुश्किलों में घिरीं राजामौली की RRR, आदिवासी लेजेंड कुमाराम भीम को मुस्लिम टोपी पहने दिखाने पर विवाद
मुश्किलों में घिरीं राजामौली की RRR, आदिवासी लेजेंड कुमाराम भीम को मुस्लिम टोपी पहने दिखाने पर विवाद
Share:

चेन्नई: बाहुबली फेम निर्देशक एसएस राजामौली की आगामी फिल्म 'RRR' का टीज़र दो दिन पहले ही सामने आया है. इस टीजर में जूनियर  NTR के किरदार का खुलासा हुआ है. इसमें वह आदिवासी लेजेंड कुमाराम भीम के रोल में नज़र आ रहे हैं. इस टीजर में वह कुमाराम भीम के किरदार में सफेद कुर्ते पजामें और एक मुस्लिम टोपी पहने नज़र आ रहे हैं. अब इसे लेकर आदिवासियों ने आपत्ति जताई है. 

'RRR' कुमाराम भीम और अल्लुssरी सीताराम राजू जैसी आदर्श शख्सियतों के जीवन पर बनाई गई है और उनके समय के दौरान सामाजिक-आर्थिक परिस्थितियों के संबंध में बताती है. कई आदिवासी समूहों ने कुमाराम भीम को मुस्लिम टोपी पहने हुए दिखाने पर विरोध प्रकट किया है. आदिवासियों का कहना है कि कुमाराम भीम ने निजाम की सेना से जल, जंगल और जमीन के अधिकारों के लिए जंग की थी.  

राजामौली ने कुमारम भीम को जल, जंगल और जमीन 'के लिए लड़ते हुए दिखाया है. हालांकि अभी ये पता नहीं चला है कि कुमाराम भीम को मुस्लिम टोपी पहने दिखने के पीछे क्या उद्देश्य है.  आदिलाबाद जिले के आदिवासी युवा पेडोर सुंगु ने जूनियर NTR को टैग कर एक ट्वीट में लिखा कि कुमाराम भीम के इतिहास में कोई 'मुस्लिम भूमिका' नहीं थी. सुंगु ने कुमाराम भीम को मुस्लिम दिखाने के लिए नाराजगी जताई है.

अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने दुर्गा पूजा में सामाजिक अनुशासन के इस विचार का किया समर्थन

नेहा कक्कड़ की बिदाई का वीडियो आया सामने, कुछ ऐसा रहा नेहा का हाल

आदिपुरुष से हुई इस अभिनेता की नो एंट्री, नहीं निभाएंगे कोई किरदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -