SRK ने बताया मरने का सबसे अच्छा तरीका
SRK ने बताया मरने का सबसे अच्छा तरीका
Share:

बाॅलीवुड के किंग अपनी बेबाकी के लिए हमेशा चर्चा में रहते है। हाल ही में शाहरूख ने इच्छा जाहिर की वह इस दुनिया को कैसे अलविदा कहना चाहते हैं। बता दें शाहरूख खान उन हस्तियों में शामिल है जो बहुत अच्छा बोलते है। उनके चाहने वाले शाहरूख को हमेशा सुनना चाहते हैं। शाहरूख जब बोलना शुरू करते है तो सुनने वाला फिर सुनता ही रहता है।

बाॅलीवुड लाइफ की खबरों के मुताबिक, हाल ही मैं एक इंटरव्यू के दौरान किंग खान ने कहा, मैं हमेशा लोगों को कहता हूं कि इस दुनिया को अलविदा कहने का सबसे अच्छा तरीका होगा, रोल, कैमरा, एक्शन....ओह शिट! शाहरूख खान नहीं रहे!  साथ ही शाहरूख खान ने कहा कि मैं हमेशा काम करना चाहता हूं। मैं जब काम नहीं करता हूं तो थका हुआ महसूस करता हूं।

शाहरूख खान ने कहा, वह अपनी स्टारडम को प्यार करते हैं। वह सड़क पर खड़े होकर किसी आम इंसान की तरह पाव भाजी खाना कभी छोड़ना नहीं चाहते। उन्होंने कहा, ‘स्टारडम से मुझे इतना लगाव है कि मैं चाहता हूं कि मेरे फैंस मेरे घर के बाहर हमेशा आते रहें। मैं यह कभी नहीं चाहता हूं कि  मेरा स्टारडम खत्म हो।

गौरतलब है कि शाहरूख खान क्यूट आलिया भट्ट के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे। दोनों फिल्म डियर जिंदगी में नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी। डियर जिंदगी के बाद शाहरूख खान की फिल्म ‘रईस’ रिलीज होगी, जिसमें वह एक माफिया के किरदार में नजर आएंगे। 

जब अभिषेक ने इस खूबसूरत एक्ट्रेस से कहा, ''क्या मैं आपके साथ सो सकता हूँ"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -