जब शाहरुख़ ने चुकाई डिस्ट्रीब्यूटर्स की फीस
जब शाहरुख़ ने चुकाई डिस्ट्रीब्यूटर्स की फीस
Share:

हाल ही में देखा गया कि अनुष्का और विराट ने बड़े ही गुप्त तरीके से इटली में शादी रचाली. जहां एक तरफ मीडिया के इंटरफेर के बगैर उन्होंने चंद रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी रचाली. वही, शाहरुख खान को वह काम करना पड़ गया, जो सलमान खान ने कुछ महीने पहले ही किया था. दरअसल, शाहरुख खान ने एक बार फिर अपनी फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए नुकसान की भरपाई की है.

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' से डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए घाटे को शाहरुख खान ने पूरा करने की पहल कोशिश की है. 'जब हैरी मेट सेजल' का बजट लगभग 100 करोड़ रु. था और फिल्म 70 करोड़ रु. ही कमा पाई थी, इससे फिल्म तो कुछ कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन इससे नुकसान बड़ा हो गया.

इस झटके को देखते हुए शाहरुख ने अपने डिस्ट्रीब्यूटर्स को थोड़ी राहत देने की कोशिश की. उन्होंने घाटे का कुछ प्रतिशत अपनी जेब से दिया. देखा जाए तो, सलमान खान भी इस साल इसी तरह के झटके को झेल चुके हैं. उनकी फिल्म 'ट्यूबलाइट' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हश्र हुआ था, और उन्होंने इसके नुकसान की भरपाई की थी.

शाहरुख खान के साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है.  इससे पहले भी उन्हें अपने डिस्ट्रीब्यूटर्स के नुकसान की भरपाई की थी. उनकी फिल्म 'अशोका', 'पहेली' और 'दिलवाले' के साथ ऐसा ही हश्र हुआ था.

आजकल शाहरुख, आनंद एल. राय के साथ अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं, जिसकी कहानी एक बौने की बताई जा रही है. फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा उनके साथ लीड रोल में हैं. अब देखा होगा की उनकी यह फिल्म जनता की उम्मीदों पर खरी उतर पाती है या पतली गली पकड़ कर निकल जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किंग खान से लेकर धक्-धक् गर्ल ने विरुष्का को दी बधाई

विरूष्का की शादी के हुए सारे इंतज़ाम

जिससे ख़ुशी मिले वही काम करना चाहिए- शाहरुख़ खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -