बेटी सुहाना को KISS करने के सवाल पर भड़के शाहरूख खान

बाॅलीवुड के किंग खान अपने गुस्से के लिए हमेशा विवाद में रहे हैं। कभी मीडिया पर गुस्सा तो कभी उनके फैंस पर गुस्सा। अब शाहरूख खान फिल्ममेकर करण जौहर के एक ऐसे सवाल पर गुस्सा हो गए। दरअसल हुआ यूं कि शाहरूख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मुवी ‘डियर जिंदगी’ के प्रमोशन में जुटें। इस फिल्म में उनके साथ खूबसूरत आलिया भट्ट भी पहली बार स्क्रीन शेयर करेगी। 

फिल्म प्रमोशन के लिए शाहरूख खान और आलिया भट्ट करण जौहर के टाॅक शो ‘काॅफी विद करण’ के पहले सेलिब्रिटी गेस्ट होंगे। इस शो के प्रोमो के दौरान करण शाहरूख से उनकी बेटी सुहाना के बारे में एक सवाल पूछ बैठे जिससे किंग खान गुस्सा हो गए। दरअसल, करण ने शाहरूख खान उनकी बेटी सुहाना के बारे में पूछा कि यदि सुहाना कोई किस करना चाहेगा तो आप क्या करेंगे? फिर क्या था शाहरूख खान एक टिपिकल भारतीय पिता की तरह गुस्सा हो गए। शाहरूख ने इस पर जवाब दिया, ‘मैं उसके होंठ तोड़ दूंगा’।

वाह, भई शाहरूख भले ही अपने माॅडर्न लाइफ को फैंस को दिखाते है लेकिन वह असलियत में एक भारतीय पिता की तरह है जो अपनी बेटी को दूसरे मर्द द्वारा किस करने पर गुस्सा होते हैं। बता दें, सुहाना सोशल मीडिया पर अपनी काफी फोटोज शेयर करती है। इसकी वजह से उनके काफी फैंस है। फिलहाल करण दोबारा शाहरूख से ऐसा सवाल नहीं पूछेंगे।

इधर, करण के इस शो के पहले एपिसोड का टीजर रिलीज कर दिया गया। जिसे यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। 

आमिर की दंगल देख करण ने यह कहा, सलमान की भी हो जाएगी बोलती बंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -