इस बॉलीवुड एक्टर के प्यार में पागल है 'कुमकुम भाग्य' की प्रज्ञा
इस बॉलीवुड एक्टर के प्यार में पागल है 'कुमकुम भाग्य' की प्रज्ञा
Share:

इन दिनों टीवी जगत में अपनी एक्टिंग से सुर्ख़ियों में छाई सृति झा ने हाल ही में कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर आपको झटका लग सकता है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपनी शादी के बारे में बात की है और बताया है कि वह किससे शादी करने के लिए पागल हो रहीं हैं. जी हाँ, वैसे तो इन दिनों आप सृति को टीवी शो कुमकुम भाग्य में देख रहे होंगे. इस शो में नजर आने वाली सृति ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह बॉलीवुड के बहुत ही शानदार अभिनेता के प्यार में पागल है और उन्हें मौका मिले तो वह उनसे शादी कर लेंगी.

जी हाँ, उन्होंने हाल ही में बताया है कि उन्हें बालीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान पंसद हैं और वह उनसे शादी करने को तैयार है. उन्होंने कहा 'अगर उनके साथ मेरी शादी होती है तो मै अपने आपको बहुत ही भाग्य शाली समझूंगी' इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि सृति टेलीवीजन की बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री भी मानी जाती है और वह जीटीवी पर प्रसारित होने वाले शो कुमकुम भाग्य में नजर आती हैं.

आपको पता ही होगा कि सृति झा ने टीवी जगत की उन अभिनेत्रियों में से एक है जिन्होंने टीवी जगत में बहुत ही कामयाबी पाई है. फिलहाल वह इंस्टाग्राम पर लागतार एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें अपने फैंस के सतह साझा करती हैं.

VIDEO: पूनम ने कपड़े उतारकर इस बॉलीवुड एक्टर को सौंप दिया अपना सबकुछ

बिग बॉस 12: घर में होगी इन दो कंटेस्टेंट की वापसी, होगा धमाल

सौतेली माँ का किरदार निभा रहीं पवित्रा ने शेयर की सेक्सी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -