आध्यात्मिक गुरू श्री श्री ने की सीएम योगी आदित्यनाथ से भेंट
आध्यात्मिक गुरू श्री श्री ने की सीएम योगी आदित्यनाथ से भेंट
Share:

अयोध्या। आर्ट आॅफ लिविंग के संस्थापक और आध्यत्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर आज उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने लखनऊ पहुंचे हैं। वे विवादित श्री रामजन्मभूमि एवं बाबरी मस्जिद को लेकर सीएम योगी आदित्यना थे भेंट कर रहे हैं। श्री श्री ने इस विवादित विषय पर मध्यस्थता करने की बात कही थी। जिसके बाद विभिन्न पक्षों से उन्होंने मुलाकात की। अब वे राज्य के मुख्यमंत्री से मिल रहे हैं। श्री श्री इस भेंट वार्ता के बाद अयोध्या पहुंचेंगे। यहां वे रामलला के दर्शन करेंगे, वे अलग अलग अखाड़ों और संतों से मुलाकात करेंगे और साथ ही अन्य पक्षकारों से भी मुलाकात कर सकते हैं।

अयोध्या से लौटने के बाद योगी सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा कई मुस्लिम बुद्धिजीवियों के साथ श्रीश्री रविशंकर से मिलेंगे। श्री श्री ने सीएम योगी आदित्यनाथ से भेंट कर उनका अभिनंदन किया उन्हें एक दुपट्टा पहनाया और चांदी का स्मृति चिन्ह भेंट किया। सीएम हाउस पहुंचने पर श्री श्री का स्वागत सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया। दोनों के बीच श्री राम मंदिर को लेकर चर्चा हुई।

हालांकि श्री श्री रविशंकर की पहल का विरोध विश्व हिंदू परिषद ने किया है। दूसरी ओर इस मामले में फिरंगी महली के खालिद रश्दी ने कहा कि श्री श्री एक बड़े आध्यात्मिक गुरू हैं। वे उनका सम्मान करते हैं, यदि उनके पास इस मसले का हल है तो उन्हें सर्वोच्च न्यायालय में समाधान रखना चाहिए। यदि कोई राजनीतिक हस्तक्षेप होता है तो इसका हल निकालना मुश्किल हो जाएगा।

उल्लेखनीय है कि सांसद और एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने श्री राम मंदिर के मसले पर श्री श्री का विरोध किया है। उनका कहना है कि वे केवल पुरस्कार प्राप्त करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। वे मुस्लिम पर्सनल लाॅ बोर्ड से मिले तक नहीं हैं और झूठ कह रहे हैं।

श्री श्री रविशंकर जाऐंगे अयोध्या, श्री रामजन्मभूमि मसले पर होगी बात

निकाय चुनाव बने योगी की अग्निपरीक्षा

अयोध्या विवाद को सुलझाने की कोशिशें तेज़

2022 तक देश में राम राज्य होगा - योगी

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -