अपने ब्रेकअप से बहुत खुश है सृष्टि, ये वीडियो है सबूत
अपने ब्रेकअप से बहुत खुश है सृष्टि, ये वीडियो है सबूत
Share:

हाल ही में टीवी की जानी मानी अदाकारा सृष्टि रोड़े का एक वीडियो तेजी से विअरल हो रहा है. आप सभी को पता ही होगा कि वह बीते दिनों से सुर्खियों में चल रहीं हैं. ऐसे में रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद ही वह सुर्ख़ियों में है. बिग बॉस के घर से निकलते ही उनकी मनीष नागदेव के साथ सगाई टूट गई जो उनके बॉयफ्रेंड थे. बस तभी से वह चर्चा में है. अब एक बार फिर से सृष्टि का एक धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24) on

जी हाँ, हाल ही में सृष्टि ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को साझा किया है और लिखा है I believe god put us in this jolly world to be happy इसमें वह खूब खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. जी हाँ सृष्टि के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस हजारों-लाखों लाइक्स दे चुके है, कोई सृष्टि को क्यूट कह रहा है तो कोई कह रहा है कि सृष्टि को जल्द से जल्द किसी सीरियल में जरुर आना चाहिए. आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों से सृष्टि और रोहित का नाम एक साथ लिया जा रहा है.

बिग बॉस के घर में दोनों की गहरी दोस्ती हो गई और कई टास्क के दौरान दोनों रोमांटिक डांस भी कर चुके थे यही कारण है कि उस रिएलिटी शो में मौजूद बाकी लोग सृष्टि और रोहित की दोस्ती पर सवाल उठाने लगे थे. आपको बता दें कि मनीष और सृष्टि के ब्रेकअप की वजह भी रोहित को ही बताया गया लेकिन मनीष ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया है. वहीं ब्रेकअप होने से सृष्टि को कोई फर्क नहीं पड़ा है वह लगातार अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटो शेयर कर रहीं हैं.

सामने आई शीना बजाज की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, आज होगी शादी

बिकिनी में सभी को मदहोश कर रही है 'दहलीज' की यह एक्ट्रेस

आमिर खान को देखते ही ख़ुशी से पागल हुईं हिना खान, जोड़ लिए हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -