फ़टी जींस पहनने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोगों ने जमकर सुनाई खरी -खोटी
फ़टी जींस पहनने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोगों ने जमकर सुनाई खरी -खोटी
Share:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 की कंटेस्टेंट रह चुकीं सृष्टि रोडे इन दिनों अपने फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, वैसे ही वह अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं और आप जानते ही होंगे कि हाल ही में बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव से ब्रेकअप हुआ है. वहीं मनीष ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशन के बारे में कई पोस्ट लिखे थे जो आपने पढ़े ही होंगे. वहीं इन दिनों सृष्टि छुटि्टयां मना रही हैं और उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में सृष्टि रिप्ड जींस और रेड टीशर्ट पहने दिख रही हैं और तस्वीरें पोस्ट करने के बाद सृष्टि को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा.

जी हाँ, यूजर्स सृष्टि की फोटो पर बकवास ड्रेसिंग सेंस, एयर कंडीशनर जींस जैसे कमेंट्स कर रहे हैं और एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'शॉर्ट्स ही पहन लेती बहन, ये जींस कुछ ज्यादा ही फटी है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'जींस पर कुत्तों ने जानलेवा हमला कर दिया है क्या?' वहीं कुछ यूजर्स सृष्टि को कपड़े देने की बात कह रहे हैं. वैसे सृष्टि ने इस कमेंट्स का कोई जवाब नहीं दिया है.

आप सभी को यह भी बता दें कि ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद सृष्टि बिग बॉस कंटेस्टेंट रोहित सुचांती के नजदीक आ गई हैं और उसके बाद से सृष्टि और रोहित खूब चर्चाओं में रहे थे. वहीं दोनों कई बार साथ पार्टी करते भी देखे गए और रोहित सुचांती ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें सृष्टि रोडे साथ पार्टी करती नजर आ रही थीं. फिलहाल सृष्टि खूब तेजी से अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में हैं.

इंडियन क्रिकेट टीम के सपोर्ट में शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की बिकिनी तस्वीर

आखिर कपिल ने शो में क्या बात कही कि एकता कपूर की नहीं रुकी हंसी

'नौशीन अली सरदार' 14 साल में इतना बदला रूप, ये है फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -