जल्द इस बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी सृष्टि रोड़े, शेयर किया अपना लुक
जल्द इस बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी सृष्टि रोड़े, शेयर किया अपना लुक
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री सृष्टि रोड़े आजकल अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में हैं. वहीं उन्हें आखिरी बार सलमान खान के शो 'बिग बॉस 12' में एक कंटेस्टेंट के रूप में देखा था और वह आजकल अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा में हैं. जी हाँ, सृष्टि अपने एक्स और अभिनेता मनीष नागदेव के साथ ब्रेकअप के बाद बिग बॉस में उनके को-कंटेस्टेंट रहे रोहित सुचांती के संग नजदीकियों को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं और लगातार दोनों को साथ देखा जाता है.

वहीं अगर उनके करियर की बात करें तो, सृष्टि बहुत जल्द बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ सृष्टि एक स्पोर्ट्स आधारित फिल्म में अभिषेक दुआ के साथ नजर आएंगी और उनकी फिल्म पतंगबाजी पर आधारित होगी. मिली जानकारी के मुताबिक़ सृष्टि इस फिल्म के लिए इन दिनों अमृतसर में शूटिंग कर रही है. वहीं उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट अपनी बॉलीवुड की पहली फिल्म का पहला लुक पोस्ट किया और तस्वीरों में सृष्टि रोड सलवार सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं जो आप देख सकते हैं.

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "आपको मुस्कुराना है, आपको उड़ना है, आपको दिल से खुश रहना है! एक एक्टर, हमेशा एक एक्टर होता है. सबसे ज्यादा खुश होती हूं जब मैं कैमरे का सामना करती हूं.'' वहीं अब बात करें टीवी के करियर की बात करें तो सृष्टि ने सोनी टीवी के शो 'कुछ इस तरह' में एक कैमियो भूमिका निभाई थी, इस शो के बाद वह स्टार वन के शो 'ये इश्क है' में अपनी पहली मुख्य भूमिका में नजर आईं. वहीं उसके बाद वह 'छोटी बहू', 'पुनर विवाह', 'सरस्वतीचंद्र', 'इश्कबाज़' जैसे शो में नजर आ चुकीं हैं.

बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर इस एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

बॉलीवुड में नहीं चल पाया इस एक्टर का सिक्का तो लिया टीवी इंडस्ट्री का सहारा

दिन-रात सेट पर काम करने से बिगड़ी इस एक्टेस की तबियत, हुई इस गंभीर बीमारी का शिकार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -