इस एक्ट्रेस को ब्रेकअप से नहीं पड़ा कोई फर्क, करवाया बोल्ड फोटोशूट
इस एक्ट्रेस को ब्रेकअप से नहीं पड़ा कोई फर्क, करवाया बोल्ड फोटोशूट
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में नजर आईं एक्ट्रेस सृष्टि रोडे ने हाल ही में एक शानदार फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, हाल ही में उनकी सेक्सी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर सामने आई है जो आप सभी देख सकते हैं. इस फोटो में वह सेक्सी, हॉट पोज देती नजर आ रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि सृष्टि रोडे बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा रह चुकी हैं और सलमान खान के शो में सृष्टि रोडे का बोल्ड और सेक्सी अदांज को फैंस ने खूब पसंद किया था.

वहीं बिग बॉस के शो में उनका नाम रोहित के साथ जुड़ चुका है और उनके बाहर आते ही उनका उनके बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो चुका है. हाल ही में नए फोटोशूट ( जो FHM मैगजीन के लिए करवाया है) की तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Sky above me Earth below me Fire in me It’s a bright sunny day and my sunkissed hair Styled By : @shailjaanand Outfit : @zambutee Assisted by : @anjali_fashion_stylist इसमें वाकई में वह दिल को लूट रहीं हैं. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और उन्होंने लिखा है Chilling in my zone with my Cup of coffee ( it’s actually green tea but coffee sounded more coolerhahaha )

इसमें भी वह बिंदास अंदाज में नजर आ रहीं हैं. उनका बेहद खूबसूरत लुक वाकई में दिल छू रहा है. सोशल मीडिया पर सृष्टि रोडे काफी एक्टिव रहती हैं जहां वह अक्सर हॉट सेक्सी फोटो शेयर करती हैं. फिलहाल उनके फोटोशूट की यह तस्वीरें सभी को भा रहीं हैं. इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि सृष्टि को उनके ब्रेकअप से कोई फर्क नहीं पड़ा है.

शूटिंग के दौरान घायल हुआ 'कुल्फी कुमार बजेवाला' का यह एक्टर, लगे हैं 6 टांके

कपिल के आते ही नागिन को लगा बड़ा झटका, टीआरपी लिस्ट में हुआ टॉप 5 से बाहर

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी यह एक्ट्रेस, अब बनी दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -