नए लुक में मदहोश करती नजर आईं सृष्टि रोड़े
नए लुक में मदहोश करती नजर आईं सृष्टि रोड़े
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी की जानी मानी अदाकारा सृष्टि रोड़े अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चाओं में छाई हुईं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इन सभी तस्वीरों में वह सेक्सी लग रहीं हैं. फिलहाल एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Styled by :- @sidneysladen Makeup :- @r.i.h.a.n.n.a.g Hair and photographer:- @cadekwan #StrawberryWarga Coming Soon... इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और अपने बदन से सभी को मदहोश कर रहीं हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि वह बीते दिनों से सुर्खियों में चल रहीं हैं और उनका नाम रोहित सुचांती के साथ जोड़ा गया है और बीते कल दोनों को साथ में एक बार फिर देखा गया. बिग बॉस के घर से निकलते ही उनकी मनीष नागदेव के साथ सगाई टूट गई जो उनके बॉयफ्रेंड थे, बस तभी से वह चर्चा में है और उसके बाद सृष्टि रोहित को डेट कर रहीं हैं ऐसी खबरें मीडिया में है.

ऐसे में अब सृष्टि अपने फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. बीते दिनों रोहित ने क्लियर कर दिया है कि वह सृष्टि को लाइक करते हैं और उनसे प्यार भी करते हैं. अब दोनों को लगातार साथ देखा जाता है और दोनों अक्सर साथ में एन्जॉय करते हुए नजर आते हैं. फिलहाल सृष्टि की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है जो आप देख सकते हैं इनमे वह बहुत सेक्सी और बोल्ड लग रहीं हैं और उनका अंदाज बदला बदला नजर आ रहा है. सृष्टि बॉलीवुड की एक फिल्म की तैयारी कर रहीं हैं.

काली साड़ी में मोनालिसा ने दिए सेक्सी पोज, वायरल हुआ सेक्सी लुक

तारक मेहता के प्रोड्यूसर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'नहीं भेजा कोई नोटिस दिशा आएंगी...'

सपना चौधरी ने अर्शी को कहा- 'तेरे मुंह पे मारूंगी..', वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -