ब्रेकअप के बाद नए सिरे से शुरुआत कर चुकीं हैं सृष्टि रोड़े, ये रहा सबूत
ब्रेकअप के बाद नए सिरे से शुरुआत कर चुकीं हैं सृष्टि रोड़े, ये रहा सबूत
Share:

इन दिनों टीवी की दुनिया का जाना माना नाम बन चुकी सृष्टि रोड़े खूब चर्चाओं में है. वह लगातार अपने ब्रेकअप के बाद हो होती जा रहीं हैं और अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं. आप सभी जानते ही हैं कि वह कुछ महीने पहले ही सलमान खान के एक विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 12 में नजर आईं थीं. वहीं एक समय ऐसा भी आया जब सृष्टि का नाम टीवी एक्टर रोहित के साथ जुड़ गया. वहीं शो से निकलने के बाद सृष्टि का ब्रेकअप हो गया. आप सभी को पता ही होगा कि हाल ही में सृष्टि और मनीष नागदेव ने म्यूचली अपनी सगाई को तोड़ लिया और इसके बाद मनीष ने अपने ब्रेकअप की खबर को जगजाहिर भी किया था.

वैसे अब यह लगता है कि सृष्टि अपने ब्रेकअप से बाहर आ चुकीं हैं और अपनी लाइफ को एन्जॉय करने में लगीं हुईं हैं. जी दरअसल यह बात सृष्टि का इंस्टाग्राम अकाउंट बता रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. सृष्टि ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को एक साथ साझा किया है, जो इस बात की गवाह नजर आ रही है.

इसमें उनके साथ अविका गौर और मनीष रायसिंह नजर आ रहे है और इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है Life is like a camera, focus on what’s important, capture the good times develop from the negatives. If things don’t workout, take another shoast night with the crazies बीते दिनों ही सृष्टि ने एक हॉट फोटोशूट भी करवाया था जो सभी को पसंद आया था. फिलहाल सृष्टि अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करने में लगी हुईं हैं.

अब छोटे पर्दे पर अपना दम दिखाने को तैयार हैं सलमान खान

बिकिनी छोड़ सलवार कमीज में अपनी हॉट अदाएं दिखा रही है यह एक्ट्रेस

कुंभ में सपना ने अपनाया भोलेनाथ अवतार, विराओल हो रहा है वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -