बिग बॉस के घर से बेघर होते ही चमकी सृष्टि रोड़े की किस्मत, मिला बहुत बड़ा ऑफर
बिग बॉस के घर से बेघर होते ही चमकी सृष्टि रोड़े की किस्मत, मिला बहुत बड़ा ऑफर
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के घर से निकलते ही सभी की किस्मत चमक जाती है जैसे बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे की चमकी है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ जैसे ही वह शो से बाहर हुईं वैसे ही उन्हें एक फिल्म मिल गई है और वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ सृष्टि फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं और इस बात की खबर उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर दी है. उन्होंने अपने नए कदम को बढ़ाने का आगाज कर दिया है.

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस से आने के बाद सृष्टि रोडे ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था और वह खूब सुर्ख़ियों में छाई थीं. वहीं सृष्टी रोडे को बिग बॉस के घर से बाहर होना काफी शॉकिंग लगा था और घर से बेघर होते ही सृष्टि ने सभी घरवालों की पोल खोल दी थी. उन्होंने घर से निकलते ही कई खुलासे किए थे. वहीं शो में सृष्टी रोहित सुचांती के साथ बढ़ती नजदीकियां को लेकर काफी चर्चा में रहीं हैं लेकिन घर से बेघर होकर उन्होंने सब कुछ साफ़ किया और सारे खुलासे किए.

जी हाँ, सृष्टी ने घर से निकलते ही रोहित सुचांती को लेकर कहा कि ''मेरी और रोहित की दोस्ती प्योर है. हमें लेकर जो बातें की जा रही हैं वे मुझे परेशान करती हैं. रोहित से ज्यादा मेरी बॉन्ड‍िंग करणवीर से थी, लेकिन उनके बच्चे हैं इसलिए लोग ऐसा एंगल नहीं ले पा रहे हैं. रोहित और मेरी उम्र एक है, इसलिए भी लोग हमारे बीच अफेयर की चर्चाएं चला रहे हैं.' फिलहाल सृष्टि को हमारी ओर से उनकी नई मंजिल के लिए शुभकामनांए.

बिग बॉस 12: घर में होने वाली है परिवारवालों की एंट्री, देखकर इमोशनल हो जाएंगे करणवीर और श्रीसंथ

दीपिका बन सकती हैं बिग बॉस 12 की विनर, ये रहा सबूत

करणवीर के दीपिका के अंडरवियर से खेलने पर भड़क उठे सलमान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -