अपने नए फोटोशूट से सभी को मदहोश कर रहीं हैं सृष्टि रोडे
अपने नए फोटोशूट से सभी को मदहोश कर रहीं हैं सृष्टि रोडे
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में नजर आईं एक्ट्रेस सृष्टि रोडे ने हाल ही में एक शानदार फोटोशूट करवाया है. जिसके कारण वह इन दिनों सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, हाल ही में उनकी सेक्सी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर सामने आई है जो आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो में वह सेक्सी, हॉट पोज देती नजर आ रही हैं. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है.

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि सृष्टि रोडे बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा रह चुकी हैं और सलमान खान के शो में सृष्टि रोडे का बोल्ड और सेक्सी अदांज को फैंस ने खूब पसंद किया था. वहीं हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Sweater weather #winterstyle #winterfashion #coldmornings इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है If my strength intimidates you, I hope you realise that’s a weakness of yours @munnasphotography ..Suit by @KmbykanikamanchandaStyled by :- @pratikshachandak Assisted by :- @kajolsolanki11 Makeup by :- @makeupbyshivangitalati

इसमें वह लाल रंग की ड्रेस में सभी को मदहोश कर रहीं हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस के शो में उनका नाम रोहित सुचंती टीवी एक्टर के साथ जुड़ चुका है और उनके बाहर आते ही उनका उनके बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो चुका है. फिलहाल इन तस्वीरों में वह बिंदास अंदाज में नजर आ रहीं हैं जो सभी को पसंद आ रहीं हैं.

कपिल शर्मा बने कपल शर्मा, आज करेंगे अमृता राव संग धमाल'

कसौटी जिंदगी...' के अनुराग के घर आई नन्ही परी

रोहित सुचांती के साथ अपना नाम जुड़ने पर इस एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -