बिग बॉस से बेघर होते ही सृष्टि रोड़े ने दिखाई हॉटनेस
बिग बॉस से बेघर होते ही सृष्टि रोड़े ने दिखाई हॉटनेस
Share:

इन दिनों लगातार कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में छोटे पर्दे की सबसे हॉट एक्ट्रेस और टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस सीजन 12 में नजर आई खूबसूरत सदस्य सृष्टि रोडे इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. जी हाँ, घर से बाहर आते ही वह सुर्ख़ियों में छा गईं हैं और लगातार अपनी हॉटनेस का कहर बरपा रहीं हैं. सृष्टि एक सेक्सी और हॉट अभिनेत्री है और उन्होंने कई सीरियलों में काम किया है.

आपको बता दें कि उन्होंने इस क्षेत्र में अपने करियर की शुरुआत 2007 में की और उसके बाद उन्होंने कई शोज में अपने जलवे दिखाए. बिग बॉस के जरिये उन्हें एक खास पहचान मिली, जब वो छुट्टियां बिताने विदेश गयी थी तब उन्होंने समुद्र किनारे अपना फोटोशूट करवाया है जो सेक्सी दिखाई दे रहा है.

इस दौरान उन्होंने वहां पर खूब मस्ती भी की, उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गयी, और लाखों में लाइक मिल गए. वहीं इन तस्वीरों में फैंस को उनका यह हॉट अवतार देखकर दीवाने हो गए और उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि बधाई इस वजह से क्योंकि अब उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिल गया है और वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

न्यूड होने के बाद अब फिर कपड़ें उतारते नजर आई सारा खान

पत्नी दिव्यांका से छुपकर दूसरी अभिनेत्रियों साथ ऐसी हरकतें करते हैं विवेह दहिया

इस हॉट टीवी एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में पुरे किए 10 साल, फैंस को कहा धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -