ब्रेकअप के बाद रोहित की हुईं सृष्टि रोड़े, खुद दिया सबूत!
ब्रेकअप के बाद रोहित की हुईं सृष्टि रोड़े, खुद दिया सबूत!
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि बीते दिनों ही टीवी की जानी मानी अदाकारा सृष्टि रोड़े का ब्रेकअप हो गया है. जी हाँ, बीते दिनों ही उन्होंने अपने मंगेतर मनीष नागदेव से अपने सारे रिश्ते नाते खत्म कर लिए हैं और अब दोनों अलग हो चुके हैं. खबरों के अनुसार दोनों के ब्रेकअप की वजह रोहित बने हैं जिनके साथ बिग बॉस के घर में सृष्टि की केमेस्ट्री देखने को मिली थी. जी हाँ, वहीं अब रोहित और सृष्टि के लिंकअप ये अफवाहें कुछ हद तक सही होती नजर आ रही है.

जी हाँ, अगर आप सोच रहे हैं ऐसा हम कह रहे हैं तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है. क्योंकि ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि एक बार फिर सोशल मीडिया पर इस बात का सबूत देखने को मिला है. जी हाँ, हाल ही में टीवी की हसीना सृष्टि ने रोहित के लिए फिक्र जताई है. जी हाँ, दरसल हुआ यूँ कि हाल ही में रोहित सुचांति का इंस्टाग्राम हैक हो गया था जिसके बाद सृष्टि ने अपने एकाउंट पर एक स्टोरी डाली थी जिसमें उन्होंने जानकारी देते हुए लिखा था कि, ''रोहित का एकाउंट हैक हो गया था लेकिन एक बार फिर रोहित वापस आ गया है तो आप सभी एक बार फिर से उसका जोरदार स्वागत कीजिए.''

आप सभी को बता दें कि सृष्टि के इस स्टेटस को देखते हुए साफ कहा जा रहा है है कि इन दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है लेकिन दोनों सभी से छुपा रहे हैं. बीते दिनों ही रोहित ने एक इंटव्यू में कहा था कि,'हम दोनों बस दोस्त हैं वहीं मनीष ने कहा था कि सृष्टि से उनके ब्रेकअप की वजह रोहित नहीं है. अब अगर रोहित और सृष्टि के बीच वाकई में कुछ है तो जल्द ही यह खबर सामने आ ही जाएगी, क्योंकि इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपते.

आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले हार्दिक पर भड़का बिग बॉस का यह एक्स कंटेस्टंट, कहा- 'भेजो...'

'विक्रम-बेताल' में जल्द नजर आएगी यह एक्ट्रेस, रहस्य्मय होगी कहानी

महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करने वाले हार्दिक और राहुल के सपोर्ट में आए श्रीसंत!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -