ब्लैक एंड वाइट मोनोकिनी में सृष्टि ने दिखाई अपनी बोल्डनेस
ब्लैक एंड वाइट मोनोकिनी में सृष्टि ने दिखाई अपनी बोल्डनेस
Share:

कभी बिग बॉस में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सृष्टि रोडे आजकल अपनी तस्वीरों से दिलों को जीतने में व्यस्त हैं. हाल ही में उनकी समंदर की एक फोटो वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल एक्ट्रेस ने तस्वीर को इंस्टा पर भी शेयर किया है और लिखा है Smell the sea and feel the sky Let your soul and spirits fly आप देख सकते हैं इस तस्वीर में सृष्टि ब्लैक एंड व्हाइट मोनोकनी में नजर आ रही हैं और एक्ट्रेस काफी स्टनिंग दिख रही हैं. सृष्टि बिग बॉस के घर में खूब सुर्ख़ियों में रहीं लेकिन उससे कहीं ज्यादा चर्चाएं उनकी उस शो ने निकलने के बाद हुई जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से अपना रिश्ता तोड़ दिया.

आपको बता दें कि फिलहाल वह एन्जॉय कर रहीं हैं और औसा पहली बार नहीं है जब फैंस को सृष्टि रोडे का बोल्ड अवतार देखने को मिला हो. बल्कि वह कई बार अपना बोल्ड अवतार दिखा चुकीं हैं. आए दिन इंस्टा पर सृष्टि अपनी बिकिनी और मोनोकनी में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं.

आपको बता दें कि सृष्टि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से आग लगा देती हैं. सृष्टि ने 2007 में एकता कपूर के शो से एक्टिंग डेब्यू किया था और आखिरी बार वे टीवी सीरियल इश्कबाज में नजर आईं थीं. इसी के साथ सृष्टि कई रियल्टी शोज का हिस्सा बनी हैं लेकिन बिग बॉस 12 ने उनकी पॉपुलैरिटी को बढ़ाने में मदद की. वहीं बीते दिनों से खबरें थीं कि सृष्टि एक्टर रोहित सुचांती संग को डेट कर रहीं हैं लेकिन इस बात पर अब तक मुहर नहीं लग पाई है.

'ये रिश्ता...' ने पूरे किए अपने 3000 एपिसोड्स, इस तरह मनाया गया जश्न

नच बलिये 9 के सेट पर रवीना संग डांस करने लगे सनी देओल, अचनाक उठकर आया बेटा करण और...

अपने को-स्टार संग सात फेरे लेने के लिए तैयार है यह एक्ट्रेस, कहा- 'एक जीवनसाथी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -