मनीष नागदेव से होने वाली थी सृष्टि रोडे की शादी, बिग बॉस के कारण टूटा रिश्ता

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सृष्टि रोडे आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। सृष्टि रोडे टीवी जगत का एक जाना माना नाम है वे बिग बॉस 12 में भी नजर आ चुकी है, वही अभिनय के साथ ही सृष्टि अच्छा डांस भी कर लेती हैं। इसके अतिरिक्त फैशन सेंस की वजह से वे बाकी अभिनेत्रियों में खुद को अलग कर पाती हैं। सृष्टि की सबसे बड़ी विशेषता उनकी फिटनेस है। इंटरनेट पर सृष्टि का स्टाइलिश तथा कभी कभी बोल्ड अवतार दिखाई दे जाता है। 

वही भले ही आज सृष्टि 30 साल की हो चुकी हों, मगर  उनका ग्लैमर आज भी प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोलता है। सृष्टि के फोटो सेशन्स में एक स्पेशल अदा दिखाई देती है, जिससे उनका बोल्ड अंदाज भी लोगों को शालीनता के चश्मे से देखने को विवश करता है। आपको बता दें कि सृष्टि ने 2007 में एकता कपूर के शो से एक्टिंग डेब्यू किया था। अंतिम बार वे टेलीविज़न सीरियल इश्कबाज में नजर आई थी। सृष्टि कई शोज का हिस्सा बनी हैं। लेकिन बिग बॉस 12 ने उनकी लोकप्रियता को बढ़ाने में सहायता की। 

वही अभिनेत्री की निजी जिंदगी की बात करें तो सृष्टि का एक्स मंगेतर मनीष नागदेव संग रिश्ता टूटना बहुत सुर्ख़ियों में रहा था। बताया जाता है कि अभिनेता रोहित सुचांती संग नजदीकियों के कारण सृष्टि ने मनीष नागदेव संग ब्रेकअप किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा भी की थी। बता दें कि बिग बॉस फेम सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव की फरवरी 2018 में रोका हुआ था तथा वर्ष के आखिर में दोनों शादी करने वाले थे। हालांकि बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए। मनीष नागदेव ने सृष्टि रोडे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था।

MTV लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा को पड़ा दिल का दौरा, हुआ निधन

'गाय अपनी रक्षा नहीं कर सकती है, हमको करनी होगी', मुकेश खन्ना ने की अपील

पानी के अंदर करना था स्टंट, एक्ट्रेस ने किया बॉडी डबल लेने से इनकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -