बेघर होते ही सृष्टि रोडे ने किया ऐसा ट्वीट कि पढ़कर दीवाने हो गए मनवीर गुर्जर
बेघर होते ही सृष्टि रोडे ने किया ऐसा ट्वीट कि पढ़कर दीवाने हो गए मनवीर गुर्जर
Share:

बिग बॉस के घर में अब बहुत कम लोग बचे हैं. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के घर से टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे बेघर हो चुकीं हैं और बाहर आते ही उन्होंने कई खुलासे किए हैं. वहीं घर से निकलते ही सृष्टि ने अपना पहला ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सभी फैंस को शुक्रिया अदा किया है और साथ ही बहुत कुछ लिखा है. जी हाँ, घर से निकलते ही सृष्टि ने ट्वीट किया और अपने ट्वीट में उन्होंने लिखाThank you so much guys!!! There is so much love for me out here.Its trending... #WelcomeHomeSrishty,’

आप सभी को बता दें कि सृष्टि ने जिस अंदाज में अपने एलिमिनेशन को स्वीकार किया है और जिस तरह से सभी को शुक्रिया किया है, उसके बाद बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और विनर मनवीर गुर्जर उनके फैन बन चुके हैं. वहीं मनवीर गुर्जर ने सृष्टि रोडे के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बहुत ही बढ़िया सृष्टि.. आपने दिखा दिया है कि आप डिगनिटी और क्लास का सम्पूर्ण मिश्रण हो. मेरी तरफ से आपको खूब सारा प्यार.’ इसी के साथ मनवीर गुर्जर के इस ट्वीट का सृष्टि ने शुक्रिया किया है.

इसी के साथ सृष्टि ने घरवालों के बारे में बातें की और कहा कि उन्हें यह लगता है कि वो 'बिग बॉस 12' में बचे हुए कई सारे प्रतियोगियों से मजबूत थीं लेकिन उसके बावजूद भी उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया है. वो बेघर होने के बाद दुखी भी हैं और खुश भी हैं. आप सभी को बता दें कि सृष्टि के बाहर जाते ही घर में गम का माहौल है लेकिन कहीं ना कहीं सब खुश भी है कि वह बच गए.

पति पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने शेयर की न्यूड फोटो

पति पर अत्याचार करती हैं कॉमेडियन भारती सिंह, धमकी देते हुए कहा- 'घर आ...'

घर से बाहर हुए कंटेस्टेंट्स कर रहे हैं पार्टी, अनूप जलोटा हैं सबसे ज्यादा खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -