'कोई मिल गया' के छोटे सरदार को डेट कर रही है टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस
'कोई मिल गया' के छोटे सरदार को डेट कर रही है टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को फिल्म जगत के सुपर हीरो अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' तो याद ही होगी. इस फिल्म में बहुत धमाल हुआ था और फिल्म बच्चो से लेकर बड़ो को भी बहुत पसंद आई थी. इसी के साथ यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म में कई बाल कलाकारों ने काम किया है. ऐसे में इस फिल्म में आपको छोटा सरदार बिट्टू तो जरूर याद ही होगा, जिसने इस फिल्म में ऋतिक रोशन के दोस्त की भूमिका निभाई थी और यह छोटा सरदार अब काफी बड़ा हो चुका है और आज बहुत ही शानदार भी दिखने लगा है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ इनका असली नाम अनुज पंडित शर्मा है और अनुज को लोग फिल्म 'कोई मिल गया' में छोटे सरदार के रोल की वजह से ज्यादा जानते हैं. इसी के साथ उन्होंने और भी कई फिल्मों में काम किया है और अनुज फिल्म 'टोटल सियापा' और 'डरना मना है' में भी नजर आ चुके हैं. इसी के साथ वह क्राइम पेट्रोल, आदत से मजबूर और परवरिश सीजन 2 जैसे कई टीवी शोज़ में भी दिखाई दिए हैं जो आपने देखा ही होगा. मिली जानकारी के मुताबिक़ अभिनेत्री अनुज पंडित को इन दिनों एक टीवी एक्ट्रेस डेट कर रहीं हैं.

इस अभिनेत्री का नाम सृष्टि जैन है. आप सभी ने सृष्टि को मेरी दुर्गा, सुहानी सी एक लड़की जैसे टीवी सीरियल में देखा होगा. अभिनेत्री सृष्टि जैन अभिनेता अनुज पंडित को डेट कर रही है और दोनों को इन दिनों लगातार साथ देखा जा रहा है.

इस मशहूर एक्टर के निधन से शोक में डूबी इंडस्ट्री, आज होगा अंतिम संस्कार

13 साल से नहीं मिला इस एक्ट्रेस को काम इसलिए मज़बूरी में...

50 इंच का स्मार्ट टीवी मात्र 300 रु में, जानिए पूरी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -