52 घंटे तक बोरवेल में जिंदगी से जंग लड़ने के बाद टूटी सृष्टि की सांसे
52 घंटे तक बोरवेल में जिंदगी से जंग लड़ने के बाद टूटी सृष्टि की सांसे
Share:

सीहोर। प्रदेश के सीहोर जिले के मुंगावली गांव में एक मासूम बच्ची की बोरवेल में गिरने से मौत हो गई है। तीन साल की मासूम बच्ची जिसका नाम सृष्टि है, वह खेल खेलते हुए गांव के खेत में बने बोर में गिर गई थी। बच्ची 52 घंटे तक बोरवेल में रही थी। इसके बाद रेस्क्यू टीम ने रोबोटिक टेक्निक द्वारा 52 घंटे बाद बच्ची को बोरवेल से बाहर निकाला। रोबोटिक टीम ने बताया की बच्ची कोई भी गतिविधि नहीं कर रही है।

बच्ची को अस्पताल ले जाया गया है जहा पर डॉक्टरों द्वारा बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया है। इसके बाद बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। बच्ची 150 फिट बोरवेल के अंदर फसी हुई थी। परन्तु जब उसे बाहर निकाला गया तो वह कोई हरकत नहीं कर रही थी। जानकारी अनुसार रोबोट टीम के प्रभारी महेश आहिर ने बताया की जब बच्ची को बोरवेल से बाहर निकला तो बच्ची बेहोश थी, किसी प्रकार का कोई रिस्पांस नहीं कर रही थी। बच्ची को बाहर निकालने के तुरंत बाद इसे एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचा गया जहा पर डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

यह मामला मंगलवार दोपहर एक बजे का है। उस वक्त बच्ची 29 फिट गहराई पर फस गई थी पर खुदाई के दौरान बच्ची बोरवेल से निचे खिसकती चली गई जिससे वह 150 फिट अंदर धस चुकी थी। मामले के दौरान SDRF और NDRF टीम के साथ आर्मी भी जुटी हुई थी। इसके बाद गुरुवार को सुबह दिल्ली की रेस्क्यू टीम वहा पर पहुंची और अपना काम शुरू किया। तेज हवा और बारिश के होने से रेस्क्यू प्रभावित भी हुआ इसके बाद बच्ची को बोरवेल से रोबोटिक टीम ने आज शाम साढ़े पांच बजे बाहर निकाला।

10 लड़को ने की लगातार फायरिंग, युवक ने जैसे तैसे बचाई अपनी जान

गृहमंत्री की घोषणा, कोरोना में उल्लंघन करने वालो के केस वापस होंगे

आचार्य संत जैन मुनि संजय ने ओडिशा पहुंचकर रेल हादसे में घायलों का हाल जाना और मदद दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -