श्रीनगर बस हमले में शहीद हुए तीन पुलिसकर्मी, कॉन्सटेबल रमीज अहमद की मौत
श्रीनगर बस हमले में शहीद हुए तीन पुलिसकर्मी, कॉन्सटेबल रमीज अहमद की मौत
Share:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) की राजधानी श्रीनगर (Srinagar) में आतंकियों ने एक बार फिर से हमला किया है। यहाँ बीते सोमवार को शहर के बाहरी हिस्से में पुलिस की बस पर गोलीबारी की गई और इस हमले में हमले शहीद होने वाले पुलिसकर्मियों की संख्या तीन हो गई है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत संसद पर हुए हमले की 20वीं बरसी पर आतंकियों द्वारा की गई कायराना हरकत में 13 पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं।

वहीं पुलिस ने देर रात स्पष्ट किया कि हमला जैश ए मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के बनाए कश्मीर टाइगर्स ग्रुप के तीन आतंकियों ने किया था। पुलिस का कहना है जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी घायल भी हुआ है। इस हमले के बारे में बताया गया है कि श्रीनगर बस हमले (Srinagar terrorist attack) में शहीद होने वाले तीसरे पुलिसकर्मी की पहचान कॉन्सटेबल रमीज अहमद के रूप में हुई है।

खबरों के अनुसार आतंकी हमले में सहायक उप निरीक्षक गुलाम हसन और शफीक अली भी शहीद हो गए। आज यानी मंगलवार को पुलिस लाइन्स, रियासी में शफीक अली को श्रद्धांजलि दी गई है। वहीं शहर के बाहरी हिस्से में स्थित जेवान में हुए इस हमले को लेकर राजनेताओं ने शोक व्यक्त किया है और आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इस आतंकवादी हमले को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों के परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं। वहीं उनके अलावा उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) के अलावा मुख्यधारा के राजनीतिक दलों ने भी हमले की कड़ी निंदा की।

श्रीनगर में हुआ बड़ा आतंकी हमला, 2 की मौत कई जवान हुए घायल

श्रीनगर में सभी अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए COVID परीक्षण अनिवार्य'

ओमीक्रॉन' के खतरे के बीच आई अच्छी खबर! 571 दिनों में सामने आए सबसे कम कोरोना संक्रमित मामले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -