Video: श्रीनगर स्टेशन के रेलवे ट्रैक से ऐसे हटाई जा रही बर्फ
Video: श्रीनगर स्टेशन के रेलवे ट्रैक से ऐसे हटाई जा रही बर्फ
Share:

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से बर्फबारी हो रही है। यह सिलसिला काफी समय से जारी है। घाटी में लगातार हो रही बर्फबारी से कश्मीर के गाँव वाले इलाकों में जनजीवन अस्त-व्यस्त भी हो चुका है। जी दरअसल श्रीनगर में हर तरफ बर्फ की मोटी चादर नजर आ रही है और रेलवे स्टेशन पर पटरियां पूरी तरह बर्फ से ढंकी दिखाई दे रही है। अब हाल ही में रेल मंत्रालय ने श्रीनगर रेलवे स्टेशन पर बर्फबारी के शानदार नजारे का वीडियो शेयर कर सभी को खुश कर दिया है।

आप देख सकते हैं रेल मंत्रालय ने दो वीडियो शेयर किये हैं। इसमें एक वीडियो में रेल की पटरियों से बर्फ हटाते हुए देखा जा सकता है। वैसे इस वीडियो में प्रकृति की अद्भुत सुंदरता भी दिखाई दे रही है जिसकी तारीफ खुद रेल मंत्रालय ने की है। आप देख सकते हैं रेलवे ने कैप्शन में लिखा है, 'Encompassed by Nature's snow blanket, beautiful Srinagar Railway Station offers one of the most spectacular views of this winter today।' वैसे रेल मंत्री ने वीडियो के जरिए भारतीय रेलवे द्वारा पटरियों से बर्फ हटाने के काम की तारीफ भी की है।

आपको हम यह भी बता दें कि कश्मीर में इन दिनों बहुत अधिक बर्फबारी हो रही है। बर्फ़बारी के कारण सड़क परिवहन, रेलवे के अलावा फ्लाइट्स भी प्रभावित हैं और यहाँ पटरियों पर भी बर्फ जमी है। इसके अलावा एयरपोर्ट के रनवे पर भी बर्फ की चादर बिछी हुई नजर आ रही है।

ब्राजील के राष्ट्रपति ने पीएम मोदी को लिखा पत्र- मांगी कोरोना वैक्सीन की 20 लाख खुराक

आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं थीं श्वेता प्रसाद बासु, करियर खत्म होते ही चुना था वैश्यावृत्ति का रास्ता

शाहरुख खान से मिलने के लिए "मन्नत" के बाहर खड़ा रहा है ये मशहूर डायरेक्टर, एक्टर से पूरी करवानी है अपनी जिद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -